scriptएलीवेटेड रोड निर्माण से दुकानदारी ठप ! | Elevated Road Construction Stops Shoplifting | Patrika News
अजमेर

एलीवेटेड रोड निर्माण से दुकानदारी ठप !

दुकानों के बाहर नहीं रुक पा रहे ग्राहक, पार्किंग में हो रही परेशानी

अजमेरOct 19, 2020 / 10:04 pm

himanshu dhawal

एलीवेटेड रोड निर्माण से दुकानदारी ठप !

एलीवेटेड रोड निर्माण से दुकानदारी ठप !

अजमेर. शहर में बन रहे एलीवेटेड रोड से दुकानदार सर्वाधिक परेशान हो रहे हैं। धूल-मिट्टी उडऩे और यातायात को डायवर्ट करने के कारण कई दुकानों तक ग्राहक पहुंच नहीं पा रहे। जो पहुंच भी रहे हैं तो वाहनों की पार्र्किंग में परेशानी के कारण लौट जाते हैं।
शहर में इन दिनों एलीवेटेड रोड का निर्माण कार्य जारी है। इसके कारण जगह-जगह रूट डायवर्ट है तो कहीं पर वन-वे है। कचहरी रोड पर चौपहिया वाहनों की आवाजाही पूरी तरह से बंद है। इसी प्रकार चूड़ी बाजार से चौपहिया वाहनों को डायवर्ट कर गोलप्याऊ, नया बाजार होते हुए नसियां की तरफ उतारा गया है। केसरगंज, पड़ाव, मदारगेट, चूड़ी बाजार, पुरानी मंडी, नया बाजार के दुकानदारों को परेशानी हो रही है। वाहनों की रेलमपेल के कारण पार्र्किंग की सर्वाधिक परेशानी है। त्येहारी सीजन प्रारंभ होने के कारण बाजारों में आवाजाही बढ़ गई है। ऐसे में दिन में कई बार जाम लगना आम बात हो गई है। इससे दुकानदारों के साथ ग्राहक भी परेशान हो रहे हैं।
कचहरी रोड के दुकानदार सर्वाधिक परेशान
गांधी भवन के सामने से तोपदड़ा पुलिया तक चौपहिया वाहनों की आवाजाही पूरी तरह से बंद है। दोपहिया वाहन भी बमुश्किल निकल पाते हैं। ऐसे में सर्वाधिक परेशानी दुकानदारों को हो रही है। ग्राहकों की आवाजाही नहीं होने के कारण दुकानदारी ठप पड़ी है। धूल-मिट्टी के कारण दुकानों में बैठना मुश्किल हो गया है।

Home / Ajmer / एलीवेटेड रोड निर्माण से दुकानदारी ठप !

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो