scriptEmployee suspended on complaint of misbehavior | दुव्यर्वहार की शिकायत पर कर्मचारी सस्पेंड | Patrika News

दुव्यर्वहार की शिकायत पर कर्मचारी सस्पेंड

 

शराब पीकर गालीगलौच का भी आरोप

राजस्व मंडल

अजमेर

Published: November 19, 2021 08:18:01 pm

अजमेर. राजस्व मंडल ने शराब पीकर दुव्यवहार व गालीगलौच की शिकायत पर मंगलवार को राजस्व मंडल की न्याय शाखा के कार्मिक राजकुमार यादव को सस्पेंड कर दिया। यादव का मुख्यालय राजस्व अपील अधिकारी अलवर किया गया है। राजकुमार के खिलाफ मंडल कर्मचारी हवा सिंह ने मंडल निगन्धक को शिकायत दी थी तथा मेडिकल जांच की मांग करवाते हुए अनुशासनात्मक कार्यवाही की मांग की थी। चुनाव लड़ा इसलिए की अभद्रता मंडल की निरीक्षण शाखा के कार्मिक हवा सिंह के अनुसार उसने 11 नवम्बर को राजस्व मंडल मंत्रालयिक कर्मचारी संघ के अध्यक्ष पद का चुनाव लड़ा था। 12 नवम्बर को राजकुमार यादव ने शराब को सेवन कर मेरे साथ गली गलौच तथा दुव्र्यहार किया।
suspended
suspended
बुलानी पड़ी पुलिस

शिकायत को गंभीरता से लेते हुए राजस्व मंडल निबन्धक ने राजकुमार के मेडिकल करवाने के लिए नोटिस जारी करवा दिया। लेकिन राजकुमार को इसकी जानकारी लग गई तो वह कार्यालय से इधर-उधर हो गया। इसके बार मंडल ने मामले की सूचना पुलिस को दी हालांकि पुलिस में अब तक कोई मामला दर्ज नहीं करवाया गया है।चुनाव में मिले 26 वोट राजस्व मंडल विभागीय समिति के अध्यक्ष पद के लिए खड़े हुए हवा सिंह को 241 में से २६ वोट मिले थे।
65 लाख के होंगे विकास कार्य
अजमेर. चिकित्सा एवं जनसम्पर्क मंत्री की अनुशंषा पर केकड़ी विधानसभा क्षेत्र में 65 लाख के विकास कार्य करवाए जाएंगे। जिला परिषद के मुख्य कार्यकारी अधिकारी डॉ. गौरव सैनी ने बताया कि चिकित्सा मंत्री विभिन्न विकास कार्यों की अनुशंषा की थी। उनके आधार पर विभिन्न 65 लाख के कार्यों की वित्तीय स्वीकृति जारी की गई है। यह होंगे कामकल्याणपुरा में सार्वजनिक शमशान घाट अपूर्ण टैंक पर खुला तिबारा का निर्माण 5 लाख से, कोहड़ा के शमशान घाट की चार दिवारी का निर्माण एवं टीन शेड लगवाने का कार्य 5 लाख से, गोरधा में चादर के नीचे सामुदायिक भवन निर्माण 5 लाख से, गणेशपुरा गोयला में सामुदायिक भवन का निर्माण 5 लाख से, भोमाजी का खेड़ा सातोलाव में खुले तिबारे का निर्माण 3 लाख से, जोरावरपुरा सातोलाव में खुले तिबारे का निर्माण 5 लाख से, पीपलाज में बालाजी के मन्दिर के सामने खुला तिबारे का निर्माण 7 लाख से, पीपलाज में ओपन जिम का निर्माण 10 लाख से, भाटोलाव में सार्वजनिक भोजनशाला की चार दिवारी का निर्माण 5 लाख से, कालेड़ा में बालाजी के पास सामुदायिक भवन एवं चार दीवारी का निर्माण 10 लाख से तथा कालेड़ा कंवरजी में अनुसूचित जाति के सामुदायिक भवन का निर्माण 5 लाख से करवाने के लिए वित्तीय स्वीकृति जारी की गई है।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

बड़ी खबरें

बिहार में बड़ा हादसा: गंडक नदी में डूबा ट्रैक्टर, हादसे में 2 लोगों की मौत, 20 लापताभारत ने निर्धारित अंतरराष्ट्रीय उड़ानों पर बैन 28 फरवरी तक बढ़ायासानिया मिर्जा ने किया संन्यास का ऐलान, बोलीं-'मेरा शरीर खराब हो रहा है'UP Assembly Elections 2022 : अखिलेश यादव ने कहा सपा की सरकार बनी तो महिलाओं को देंगे 1500 रुपये प्रति महीने पेंशनMaharashtra Nagar Panchayat Election Result: 106 नगरपंचायतों के चुनावों की वोटों की गिनती जारी, कई दिग्‍गजों की प्रतिष्‍ठा दांव परकोई बना दिल का राजा तो किसी को जनता ने बताया नकारा, मंत्रियों पर हुए सर्वे में खुलासाOBC Reservation: ओबीसी राजनीतिक आरक्षण पर आज सुप्रीम कोर्ट में सुनवाई, आ सकता है बड़ा फैसलाUP Election 2022: यूपी चुनाव से पहले मुलायम कुनबे में सेंध, अपर्णा यादव ने ज्वाइन की बीजेपी
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.