scriptदुव्यर्वहार की शिकायत पर कर्मचारी सस्पेंड | Employee suspended on complaint of misbehavior | Patrika News
अजमेर

दुव्यर्वहार की शिकायत पर कर्मचारी सस्पेंड

 
शराब पीकर गालीगलौच का भी आरोप
राजस्व मंडल

अजमेरNov 19, 2021 / 08:18 pm

bhupendra singh

suspended

suspended

अजमेर. राजस्व मंडल ने शराब पीकर दुव्यवहार व गालीगलौच की शिकायत पर मंगलवार को राजस्व मंडल की न्याय शाखा के कार्मिक राजकुमार यादव को सस्पेंड कर दिया। यादव का मुख्यालय राजस्व अपील अधिकारी अलवर किया गया है। राजकुमार के खिलाफ मंडल कर्मचारी हवा सिंह ने मंडल निगन्धक को शिकायत दी थी तथा मेडिकल जांच की मांग करवाते हुए अनुशासनात्मक कार्यवाही की मांग की थी। चुनाव लड़ा इसलिए की अभद्रता मंडल की निरीक्षण शाखा के कार्मिक हवा सिंह के अनुसार उसने 11 नवम्बर को राजस्व मंडल मंत्रालयिक कर्मचारी संघ के अध्यक्ष पद का चुनाव लड़ा था। 12 नवम्बर को राजकुमार यादव ने शराब को सेवन कर मेरे साथ गली गलौच तथा दुव्र्यहार किया।
बुलानी पड़ी पुलिस

शिकायत को गंभीरता से लेते हुए राजस्व मंडल निबन्धक ने राजकुमार के मेडिकल करवाने के लिए नोटिस जारी करवा दिया। लेकिन राजकुमार को इसकी जानकारी लग गई तो वह कार्यालय से इधर-उधर हो गया। इसके बार मंडल ने मामले की सूचना पुलिस को दी हालांकि पुलिस में अब तक कोई मामला दर्ज नहीं करवाया गया है।चुनाव में मिले 26 वोट राजस्व मंडल विभागीय समिति के अध्यक्ष पद के लिए खड़े हुए हवा सिंह को 241 में से २६ वोट मिले थे।
65 लाख के होंगे विकास कार्य
अजमेर. चिकित्सा एवं जनसम्पर्क मंत्री की अनुशंषा पर केकड़ी विधानसभा क्षेत्र में 65 लाख के विकास कार्य करवाए जाएंगे। जिला परिषद के मुख्य कार्यकारी अधिकारी डॉ. गौरव सैनी ने बताया कि चिकित्सा मंत्री विभिन्न विकास कार्यों की अनुशंषा की थी। उनके आधार पर विभिन्न 65 लाख के कार्यों की वित्तीय स्वीकृति जारी की गई है। यह होंगे कामकल्याणपुरा में सार्वजनिक शमशान घाट अपूर्ण टैंक पर खुला तिबारा का निर्माण 5 लाख से, कोहड़ा के शमशान घाट की चार दिवारी का निर्माण एवं टीन शेड लगवाने का कार्य 5 लाख से, गोरधा में चादर के नीचे सामुदायिक भवन निर्माण 5 लाख से, गणेशपुरा गोयला में सामुदायिक भवन का निर्माण 5 लाख से, भोमाजी का खेड़ा सातोलाव में खुले तिबारे का निर्माण 3 लाख से, जोरावरपुरा सातोलाव में खुले तिबारे का निर्माण 5 लाख से, पीपलाज में बालाजी के मन्दिर के सामने खुला तिबारे का निर्माण 7 लाख से, पीपलाज में ओपन जिम का निर्माण 10 लाख से, भाटोलाव में सार्वजनिक भोजनशाला की चार दिवारी का निर्माण 5 लाख से, कालेड़ा में बालाजी के पास सामुदायिक भवन एवं चार दीवारी का निर्माण 10 लाख से तथा कालेड़ा कंवरजी में अनुसूचित जाति के सामुदायिक भवन का निर्माण 5 लाख से करवाने के लिए वित्तीय स्वीकृति जारी की गई है।

Home / Ajmer / दुव्यर्वहार की शिकायत पर कर्मचारी सस्पेंड

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो