scriptपुष्कर: धूमधाम से चल रहा था शादी समारोह, अचानक होने लगी फायरिंग, घायलों की हालत गंभीर | Firing in wedding at Pushkar in Ajmer - Two Injured | Patrika News
अजमेर

पुष्कर: धूमधाम से चल रहा था शादी समारोह, अचानक होने लगी फायरिंग, घायलों की हालत गंभीर

कोई कुछ समझ पाता इससे पहले ही उसने दो बार फायर किया और भाग गया…

अजमेरJan 22, 2018 / 10:28 am

dinesh

firing in wedding
अजमेर। अजमेर के पुष्कर में बीती रात उस समय बवाल हो गया जब एक युवक ने शादी समारोह में घुसकर फायरिंग कर दी। दो लोगों पर फायर कर युवक फरार हो गया। उसे लोगों ने दबोचने की कोशिश भी की। फायर की आवाज सुनकर समारोह में भगदड़ मच गई। भागदौड़ के चलते दो अन्य लोग भी मामूली घायल हो गए। मौके पर पहुंची पुष्कर पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरु कर दी है।
फायर करने वाले पर पुरानी रंजिश का आरोप
पुलिस ने बताया कि अंबेडकर कॉलोनी में रविवार रात एक मकान में शादी समारोह चल रहा था। इसी दौरान सामने रहने वाला युवक जितेन्द्र वहां आया और उसने लोगों को गालियां देना शुरु कर दिया। कोई कुछ समझ पाता इससे पहले ही उसने दो बार फायर किया और भाग गया। लोगों की शिकायत पर पुलिस ने जितेन्द्र को तो हिरासत में ले लिया है।
यह भी पढ़ें
कोटा में डबल मर्डर: पति के बाहर निकलते ही प्रेमी घर में घुसा और गोलियों से मां-बेटे को भून डाला


फायरिंग में घायल युवकों की हालत गंभीर
फायरिंग में घायल हुए दोनो युवकों की हालत गंभीर बनी हुई है। पुलिस का कहना है कि जितेन्द्र और स्थानीय युवकों में पिछले कुछ समय से रंजिश चल रही है। कुछ हफ्तों पहले भी जितेन्द्र और दूसरे पक्ष में खूनी संघर्ष हुआ था। तभी से जितेन्द्र मौके के इंतजार में था। उधर जितेन्द्र ने आरोप लगाए हैं कि शादी समारोह में आए युवक उसके घर और घर वालों की तरफ घूरकर देख रहे थे और इशारे कर रहे थे।
यह भी पढ़ें
सब को रूला गया सुसाइड नोट में यह लिखकर गेनाराम! ‘पिताजी, हमें माफ करना, बुढ़ापे में आपकी सेवा नहीं कर सके’

पुलिस ने किए दो खोल बरामद
शादी समारोह में हुई अचानक गोलीबारी से वहां हडक़ंप मच गया। लोग इधर-उधर भागने लगे। पुलिस ने मौके से गोलियों के दो खोल बरामद किए है।

Home / Ajmer / पुष्कर: धूमधाम से चल रहा था शादी समारोह, अचानक होने लगी फायरिंग, घायलों की हालत गंभीर

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो