scriptपहले बलात्कार, पति से तलाक, फिर किया शादी से इन्कार | First rape, divorce from husband, then refused to marry | Patrika News
अजमेर

पहले बलात्कार, पति से तलाक, फिर किया शादी से इन्कार

पुलिस ने पीडि़ता की रिपोर्ट दर्ज किया मुकदमा

अजमेरAug 09, 2022 / 06:52 pm

manish Singh

पहले बलात्कार, पति से तलाक, ​फिर किया शादी से इन्कार

पहले बलात्कार, पति से तलाक, ​फिर किया शादी से इन्कार

अजमेर. विवाहिता ने मकान मालिक के भतीजा पर 6 साल पहले बलात्कार और फिर शादी का झांसा देकर देहशोषण करने का शहर के एक थाने में मुकदमा दर्ज कराया है। पीडि़ता ने आरोपी से एक बेटी को जन्म देने और उसके बहकावे में पति से तलाक लेने का आरोप लगाए लेकिन उसने शादी से इन्कार कर दिया। पुलिस ने पीडि़ता की रिपोर्ट पर मुकदमा दर्जकर अनुसंधान शुरू कर दिया।
पुलिस के अनुसार पीडि़ता ने रिपोर्ट दी कि साल 2017 में उसकी शादी हुई। शादी के बाद वह पति के साथ किराए के मकान में रहने आ गई। एक दिन पति कामकाज के सिलसिले में बाहर गए हुए थे। तब मकान मालिक के भतीजे नितेश ने उसके साथ बलात्कार किया। पीडि़ता ने बताया कि वारदात के बाद उसने मकान बदल लिया लेकिन इसके बाद भी नितेश उसके पति की गैरमौजूदगी में जबरन उसके घर में दाखिल होता और उसका देहशोषण करता था। उसने आरोप लगाया कि आरोपी नितेश ने उसका अश्लील वीडियो भी बना रखा था। जिसे वायरल करने की धमकी देकर आरोपी लगातार देहशोषण करता रहा। इससे वह गर्भवति हो गई। उसने बच्ची को भी जन्म दिया। बच्ची के जन्म के बाद भी आरोपी 3-4 साल तक उसका देहशोषण करता रहा। पीडि़ता ने शादी का झांसा देकर शारीरिक व मानसिक शोषण करने पर आरोपी नितेश व उसके रिश्तेदारों के खिलाफ मुकदमा दर्ज करके कार्रवाई की मांग की।
वीडियो वायरल करने की धमकी
पीडि़ता ने रिपोर्ट में बताया कि आरोपी नितेश से परेशान होकर वह पति के साथ वापस अपने ससुराल में आ गई लेकिन आरोपी यहां पर भी आकर उसे धमकियां देने लगा। आरोपी उस पर दबाव बनाने लगा कि वह पति को तलाक दे दे। ताकि वह शादी कर सके। उसके इन्कार पर आरोपी उसको उसका अश्लील वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल करने की धमकी देता।
तलाक के बाद किया शादी से इनकार
पीडि़ता ने बताया कि आरोपी एक दिन अपने रिश्तेदार को लेकर उसके ससुराल पहुंच गया। जहां उसके पति, सास-ससुर के सामने उसकी बेटी और उसे जबरन अपने साथ ले गया। नितेश के रिश्तेदारों ने आरोपी के साथ उसे अलवर भेज दिया। जहां आरोपी ने दो दिन तक उसका देहशोषण किया। आरोपी ने उसको शादी करने करने की कहते हुए उसको पति से तलाक के लिए राजी कर वापस अजमेर लेकर आ गया। वह बेटी को लेकर पीहर चली गई। नितेश के कहने पर पति से तलाक ले लिया। तलाक के बाद उसने जब नितेश से शादी के लिए कहा तो वह टालमटोल करता रहा। बाद में शादी करने से साफ इन्कार कर दिया।

Home / Ajmer / पहले बलात्कार, पति से तलाक, फिर किया शादी से इन्कार

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो