scriptअगर ये नहीं होता तो खरबूजे की तरह खुल जाता सिर-पढ़े पूरी खबर | If it does not, then the head opens like a melon-read full news | Patrika News
अजमेर

अगर ये नहीं होता तो खरबूजे की तरह खुल जाता सिर-पढ़े पूरी खबर

सेना के ट्रक की चपेट में आने से बाइक सवार युवक का मजबूत हेलमेट भी चकनाचूर हो गया। हादसे में सिर में गंभीर चोट के चलते उसकी हालत गंभीर बनी हुई है।

अजमेरMay 01, 2019 / 01:04 am

manish Singh

If it does not, then the head opens like a melon-read full news

अगर ये नहीं होता तो खरबूजे की तरह खुल जाता सिर-पढ़े पूरी खबर

सेना के ट्रक का टायर सिर पर चढ़ा, हेलमेट से बची जान, घायल युवक को अस्पताल में करवाया भर्ती, हालत गंभीर

अजमेर. अलवर गेट चौराहे के निकट मंगलवार शाम सेना के ट्रक की चपेट में आने से एक बाइक सवार युवक गंभीर रूप से घायल हो गया। युवक ने हेलमेट पहन रखा था। हालांकि हादसे में सिर में गंभीर चोट के चलते उसकी हालत गंभीर बनी हुई है। उसे जवाहरलाल नेहरू अस्पताल में भर्ती करवाया गया है।
पालबीसला निवासी चन्द्रशेखर मारोठिया पुत्र बाबूलाल बाइक पर आदर्शनगर की तरफ जा रहा। तभी सेना के ट्रक ने मारोठिया की बाइक को टक्कर मार दी। ट्रक की टक्कर से मारोठिया संतुलन खोकर सड़क पर गिर गए। ऐसे में तेज रफ्तार ट्रक का टायर मारोठिया के सिर के ऊपर से गुजर गया। गनीमत रही कि मारोठिया ने हेलमेट पहन रखा था। हेलमेट के टुकड़े हो गए और सिर में गंभीर चोट से खून की धार बह निकली। चालक हादसे के बाद ट्रक समेत फरार हो गया। राहगीरों ने 108 एम्बुलेंस से मारोठिया को जवाहरलाल नेहरू अस्पताल की आपातकालीन इकाई में भर्ती कराया। अलवर गेट थाना पुलिस ने मारोठिया के पास मिले दस्तावेज व बाइक के रजिस्ट्रेशन नम्बर से पहचान के बाद परिजन को सूचना दी। हालांकि मामले में देर रात तक पुलिस को मामले में किसी ने शिकायत नहीं दी।
हेलमेट नहीं होता तो!

प्रत्यक्षदर्शियों का कहना है कि मारोठिया ने यदि हेलमेट नहीं पहना होता तो शायद घटनास्थल पर ही जान चली जाती। सेना के ट्रक का टायर चढऩे से ब्रांडेड कम्पनी का हेलमेट भी चकनाचूर हो गया।
फुटपाथ पर पार्किंग!

प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक नसीराबाद रोड पर फुटपाथ पर अवैध पार्किंग रहती है। दुर्घटना के वक्त भी फुटपाथ और सड़क पर एक कार खड़ी थी। जिससे ट्रक के पास से गुजरने के दौरान बाइक सवार मारोठिया चपेट में आ गया।

Home / Ajmer / अगर ये नहीं होता तो खरबूजे की तरह खुल जाता सिर-पढ़े पूरी खबर

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो