scriptघुंघरू और ढोला मारु नाम से बनाई अवैध देशी शराब पकड़ी | Illegal country liquor named Ghughru and DholMaru caught | Patrika News
अजमेर

घुंघरू और ढोला मारु नाम से बनाई अवैध देशी शराब पकड़ी

-कई महीनों से चल रहा था खेल
उपखंड के सदर थाना क्षेत्र के राजौरा खुर्द गांव में पकड़े गए अवैध देशी शराब का कारखाना पकड़ा है। इसमें सरकारी कारखाने बहरोड अलवर की सील लगाने का मामले का खुलासा हुआ है। यहां देशी शराब के दो ब्रांड तैयार किए जा रहे थे जो देशी शराब के ठेकों पर बेचे जाते हैं,पुलिस के अनुसार ढोला मारू और घुंघरू नाम के रेफर मिले है।

अजमेरAug 10, 2020 / 11:34 pm

Dilip

घुंघरू और ढोला मारु नाम से बनाई अवैध देशी शराब पकड़ी

घुंघरू और ढोला मारु नाम से बनाई अवैध देशी शराब पकड़ी

बाड़ी. उपखंड के सदर थाना क्षेत्र के राजौरा खुर्द गांव में पकड़े गए अवैध देशी शराब का कारखाना पकड़ा है। इसमें सरकारी कारखाने बहरोड अलवर की सील लगाने का मामले का खुलासा हुआ है। यहां देशी शराब के दो ब्रांड तैयार किए जा रहे थे जो देशी शराब के ठेकों पर बेचे जाते हैं,पुलिस के अनुसार ढोला मारू और घुंघरू नाम के रेफर मिले है।
बाड़ी सदर पुलिस से मिली जानकारी के शराब बनाने का अवैध कारखाने में महीनों से चल रहा था। प्रारंभिक पड़ताल में अवैध रूप से बनाई जा रही शराब देशी शराब के ठेकों तक पहुंची थी, पुलिस ने जांच शुरू कर दी है। अवैध शराब बनाने वाले गिरोह के माध्यम से यह माल प्रदेश के अन्य जिलों में भी पहुंचने के लिए जानकारी मिल रही है। पुलिस ने मामले से जुड़े लोगों को चिन्हित करने के प्रयास करते हुए सोमवार क्षेत्र के कई स्थानों पर दबिशें दी, लेकिन अभी तक कोई जानकारी नहीं हो सकी है। पुलिस ने मामले में बड़ा खुलासा होने की बात कही है।
अवैध देशी कट्टे सहित दो गिरफ्तार

सरमथुरा. थाना पुलिस ने अवैध रूप से देशी कट्टा लेकर घूमते दो जनों को गिरफ्तार किया है। थाना प्रभारी अनिल कुमार के अनुसार जिला पुलिस अधीक्षक केसर सिंह शेखावत के नेतृत्व में चलाए जा रहे अभियान के तहत पुलिस बल की टीम ने बाड़ी रोड स्थित सरमथुरा स्टोन कंपनी के सामने विवादित जमीन के पास घूमते हुए 2 लोगों को गिरफ्तार किया है। जिनमें रानू उर्फ रामनिवास गुर्जर निवासी रुदावल तथा शिव सिंह पुत्र रामचरण मीणा निवासी उच्चैन भरतपुर है। दोनों के पास से एक एक देसी कट्टा 315 बोर का व दो-दो जिंदा कारतूस बरामद किए हैं।

Home / Ajmer / घुंघरू और ढोला मारु नाम से बनाई अवैध देशी शराब पकड़ी

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो