scriptIntoxicants are served to the guests who come here | Ajmer Crime...यहां आने वाले मेहमानों को परोसते हैं नशा | Patrika News

Ajmer Crime...यहां आने वाले मेहमानों को परोसते हैं नशा

अन्दर कोट क्षेत्र से मादक पदार्थ की तस्करी में लिप्त युवक को दबोचा

अजमेर

Published: January 28, 2022 03:26:25 am

अजमेर. दरगाह थाना पुलिस ने बुधवार रात दरगाह अन्दर कोट क्षेत्र से मादक पदार्थ की तस्करी में लिप्त युवक को दबोचा।अन्दर कोट क्षेत्र में आने वाले जायरीन को स्ट्रीड पेडलर के जरिए तस्कर नशे की पुडिय़ा मुहैया करवाते है। मादक पदार्थ तस्करी के तार दरगाह अन्दर कोट से दूर तक फैले हुए है। पुलिस ने उससे करीब सवा 300 ग्राम गांजा बरामद कर एनडीपीएस एक्ट में मुकदमा दर्ज किया है। पुलिस आरोपी से गहनता से पड़ताल में जुटी है।
Ajmer Crime...यहां आने वाले मेहमानों को परोसते हैं नशा
Ajmer Crime...यहां आने वाले मेहमानों को परोसते हैं नशा
उपनिरीक्षक उगमाराम ने बताया कि 26 जनवरी को दरगाह अन्दरकोट इलाके में अम्बाबाव तलाब के पास एक व्यक्ति को संदिग्धावस्था में घूमते पकड़ा। रोककर तलाशी ली तो उसके पास मादक पदार्थ के पैकेट में 313 ग्राम गांजा बरामद किया। पुलिस पड़ताल में आरोपी की पहचान अन्दरकोट निवासी खुर्शीद मोहम्मद उर्फ हकला के रूप में की गई। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्जकर गुरुवार को अदालत में पेश किया। जहां से उसे जमानत मिल गई। प्रकरण की जांच क्लॉक टावर थानाप्रभारी दिनेश कुमावत कर रहे हैं।
पहले भी दर्ज मुकदमे
प्रारंभिक पड़ताल में खुर्शीद उर्फ हकला के खिलाफ पूर्व में भी दरगाह थाने में मादक पदार्थ अधिनियम में प्रकरण दर्ज होना पता चला। पुलिस को आरोपी के अन्दर कोट इलाके में मादक पदार्थ की पुडिय़ा बेचने की सूचना पूर्व में थी। बुधवार रात को संदिग्ध अवस्था में घूमते मिलने पर पुलिस ने तलाशी ली तो आरोपी से गांजे का चूरा बरामद किया।
जालियान कब्रिस्तान है ट्रांजिट पाइंट

अन्दरकोट क्षेत्र में नई सड़क से जालियान कब्रिस्तान मादक पदार्थ का ट्रांजिट पांइट है। मादक पदार्थ तस्करी में सक्रिय गिरोह क्षेत्र में स्ट्रीट पेडलर (गुर्गा) के मार्फत या आने वाले जायरीन व खानाबदोशों को महंगा नशा परोसते हैं।
आगरा गेट पुलिस चौकी की कायापलट

भामाशाहों ने दिया सहयोग, लोकार्पण समारोह में पुलिस अधिकारियों का सम्मान

अजमेर.
भामाशाहों के सहयोग से जीर्णोद्धार के बाद तैयार हुई आगरा गेट पुलिस चौकी का गुरुवार को लोकार्पण किया गया। समारोह में व्यापारियों की ओर से पुलिस अधिकारियों का सम्मान किया गया। कार्यक्रम में मुख्य अतिथि वृत्ताधिकारी उत्तर छवि शर्मा ने कहा कि पुलिस और व्यापारियों का हमेशा साथ रहा है। महासंघ के सलाहकार व वार्ड 69 पार्षद अशोक मुदगल ने चौकी के भवन को अच्छी स्थिति में देखकर प्रसन्नता जारी की। पार्षद सुभाष जाटव ने भी पुलिस अधिकारियों को भवन के सुधार होने पर शुभकामनाएं दी। श्री अजमेर व्यापारिक महासंघ के महासचिव रमेश लालवानी ने बताया कि चौकी का जीर्णोद्धार में सदर कोतवाली थाने के निरीक्षक शमशेर खान व चौकी स्टाफ मोतीलाल, दिनेश की अथक प्रयासों से भामाशाहों के सहयोग से हो सका है। कार्यक्रम में थानाप्रभारी शमशेर खान, आगरा गेट व्यापार संघ के अध्यक्ष सुरेश तम्बोली, नयाा बाजार के संरक्षक मिलापचन्द रांका, दिनेश, कमलकिशोर बंसल, हंसराज अग्रवाल, सरदार बलबीरसिंह, सरदार परमजीतसिंह, भागचन्द दौलतानी, प्रकाश तिलकानी, नानक केवलानी समेत कई लोग मौजूद थे। व्यापारियों ने पुलिस अधिकारी व जवानों का सम्मान किया।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

17 जनवरी 2023 तक 4 राशियों पर रहेगी 'शनि' की कृपा दृष्टि, जानें क्या मिलेगा लाभज्योतिष अनुसार घर में इस यंत्र को लगाने से व्यापार-नौकरी में जबरदस्त तरक्की मिलने की है मान्यतासूर्य-मंगल बैक-टू-बैक बदलेंगे राशि, जानें किन राशि वालों की होगी चांदी ही चांदीससुराल को स्वर्ग बनाकर रखती हैं इन 3 नाम वाली लड़कियां, मां लक्ष्मी का मानी जाती हैं रूपबंद हो गए 1, 2, 5 और 10 रुपए के सिक्के, लोग परेशान, अब क्या करें'दिलजले' के लिए अजय देवगन नहीं ये थे पहली पसंद, एक्टर ने दाढ़ी कटवाने की शर्त पर छोड़ी थी फिल्ममेष से मीन तक ये 4 राशियां होती हैं सबसे भाग्यशाली, जानें इनके बारे में खास बातेंरत्न ज्योतिष: इस लग्न या राशि के लोगों के लिए वरदान साबित होता है मोती रत्न, चमक उठती है किस्मत

बड़ी खबरें

30 साल बाद फ्रांस को फिर से मिली महिला पीएम, राष्ट्रपति मैक्रों ने श्रम मंत्री एलिजाबेथ बोर्न को नया पीएम किया नियुक्तदिल्ली में जारी आग का तांडव! मुंडका के बाद नरेला की चप्पल फैक्ट्री में लगी भीषण आग, मौके पर पहुंची 9 दमकल गाडि़यांबॉर्डर पर चीन की नई चाल, अरुणाचल सीमा पर तेजी से बुनियादी ढांचा बढ़ा रहा चीनSri Lanka में अब तक का सबसे बड़ा संकट, केवल एक दिन का बचा है पेट्रोलIAS अधिकारी ने भारत की थॉमस कप जीत पर मच्छर रोधी रैकेट की शेयर की तस्वीर, क्रिकेटर ने लगाई फटकार - 'ये तो है सरासर अपमान'ताजमहल के बंद 22 कमरों का खुल गया सीक्रेट, ASI ने फोटो जारी करते हुए बताई गंभीर बातेंकर्नाटक: हथियारों के साथ बजरंग दल कार्यकर्ताओं के ट्रेनिंग कैम्प की फोटोज वायरल, कांग्रेस ने उठाए सवालPM Modi Nepal Visit : नेपाल के बिना हमारे राम भी अधूरे हैं, नेपाल दौरे पर बोले पीएम मोदी
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.