scriptगैंगस्टर लॉरेन्स को सुविधा के लिए जेल अधीक्षक को धमकी! | Jail Superintendent threatened for facilitating Gangster Lawrence | Patrika News
अजमेर

गैंगस्टर लॉरेन्स को सुविधा के लिए जेल अधीक्षक को धमकी!

सिविल लाइन्स थाने में लॉरेन्स विश्नोई और उसके गुर्गे के खिलाफ मुकदमा दर्ज
 

अजमेरDec 25, 2020 / 02:01 am

manish Singh

गैंगस्टर लॉरेन्स को सुविधा के लिए जेल अधीक्षक को धमकी!

गैंगस्टर लॉरेन्स को सुविधा के लिए जेल अधीक्षक को धमकी!

अजमेर.

हाई सिक्योरिटी जेल में बंद गैंगस्टर लॉरेंस विश्नोई को सुविधाएं मुहैया करवाने के लिए उसके गुर्गे ने जेल अधीक्षक प्रीति चौधरी को धमकी देने का सनसनीखज मामला सामने आया है। जेल अधीक्षक प्रीति चौधरी की रिपोर्ट पर सिविल लाइन्स थाना पुलिस ने प्रकरण दर्ज कर अनुसंधान शुरू कर दिया।
पुलिस के अनुसार जेल अधीक्षक प्रीति चौधरी ने रिपोर्ट दी कि बुधवार रात करीब 9 बजे उन्हें अज्ञात मोबाइल नम्बर से वाट्स एप मैसेज व वॉयस मैसेज आया। जिसमें हाई सिक्योरिटी जेल में बंद गैंगस्टर लॉरेंस विश्नोई को बैरक में सुविधाएं देने के लिए धमकी दी गई। आरोपी ने लॉरेन्स को सुविधा नहीं दिए जाने पर जेल अधीक्षक और उसके परिवार के लिए ठीक नहीं होने की भी धमकी दी। जेल अधीक्षक ने मामले में सिविल लाइन्स थाने में रिपोर्ट दी। रिपोर्ट पर पुलिस ने लॉरेन्स विश्नोई और उसके गुर्गे के खिलाफ आईटी एक्ट व धमकाने का मुकदमा दर्ज किया है।
चौधरी ने करवाई थी बैग की जांच

भरतपुर सेवर जेल से हाई सिक्योरिटी जेल अजमेर में शिफ्ट किए जाने के दौरान जेल अधीक्षक प्रीति चौधरी ने लॉरेन्स विश्नोई के साथ आए बैग को अजमेर सेन्ट्रल जेल की बैग स्कैनर मशीन में चैक किया था। जांच में बैग के स्पेशल पाउच में छिपा कर लाया गया एन्ड्रॉयड मोबाइल फोन, चार्जर व ईयर फोन बरामद किए गए थे। जेल प्रशासन की ओर से मामले में सिविल लाइन्स थाने में मुकदमा भी दर्ज करवाया गया था।
लॉरेंस पर चौबीसों घंटे नजर

हाई सिक्योरिटी जेल में शिफ्ट किए गए लॉरेन्स पर जेल प्रशासन के साथ एटीएस-एसओजी भी नजरें गड़ाए हुए है। जेल प्रशासन ने लॉरेंस को यहां शिफ्ट करने के बाद तमाम सुविधाएं बंद कर दी हैं। उसको नितांत अकेला रखा गया है। लॉरेन्स के वार्ड में अन्य किसी बंदी को नहीं रखते हुए आसपास के दो-तीन वार्ड भी खाली रखे गए हैं। ताकि उसकी किसी से बातचीत ना हो सके।
सुर्खियों की चाहत
गैंगस्टर लॉरेन्स विश्नोई व उसके गुर्गे धमकियों को लेकर हमेशा सुर्खियों में रहते हैं। इससे पूर्व लॉरेन्स ने जोधपुर के बहुचर्चित चिंकारा शिकार प्रकरण में 2018 में बॉलीवुड स्टार सलमान खान को भी जान से मारने की धमकी दी थी। पुलिस प्रशासन भी जेल अधीक्षक को दी जाने वाली धमकी गैंगस्टर द्वारा सुर्खियों में बने रहने व धाक जमाने के इरादे से अंजाम दिए जाने से ज्यादा कुछ नहीं मान रहा।
इनका कहना है…
जेल अधीक्षक ने अज्ञात नम्बर से धमकी आने की रिपोर्ट दी है। मुकदमा दर्जकर जांच की जा रही है।

कुंवर राष्ट्रदीप, पुलिस अधीक्षक

Home / Ajmer / गैंगस्टर लॉरेन्स को सुविधा के लिए जेल अधीक्षक को धमकी!

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो