scriptकैम्पर की टक्कर से पलटी वैन, जवान की मौत | Jawan Killed in Road Accident in Ajmer | Patrika News
अजमेर

कैम्पर की टक्कर से पलटी वैन, जवान की मौत

www.patrika.com/rajasthan-news/

अजमेरSep 27, 2018 / 03:29 pm

dinesh

Ajmer
अजमेर। नारेली के निकट बुधवार रात तेज रफ्तार कैम्पर ने आगे चल रही वैन के टक्कर मार दी। हादसे में वैन में सवार नारेली स्थित हाड़ा रानी बटालियन के जवान की दर्दनाक मौत हो गई, जबकि वैन सवार दो युवक जख्मी हो गए। उन्हें जवाहरलाल नेहरू अस्पताल में भर्ती करवाया गया। अलवर गेट थाना पुलिस ने मृतक के शव का पोस्टमार्टम करवाकर परिजन के सुपुर्द कर दिया।
जेपी नगर चौकीप्रभारी दिलीप सिंह ने बताया कि बुधवार देर रात किशनगढ़ की ओर से आ रही वैन को पीछे से आई तेज रफ्तार कैम्पर ने जीआरपी अन्वेषण भवन के निकट टक्कर मार दी। टक्कर से वैन सडक़ पर पलट गई। हादसे में हाड़ारानी बटालियन में तैनात जवान हरमाड़ा किशनगढ़ निवासी कानाराम के सिर में गंभीर चोट आई। वैन में सवार नारेली निवासी अशोकनाथ, शोमनाथ घायल हो गए। घायलों को जवाहरलाल नेहरू अस्पताल पहुंचाया। जहां चिकित्सकों ने कानाराम को मृत घोषित कर दिया जबकि शोमनाथ के पैर में फ्रेक्चर हो गया।
पुलिस ने कैम्पर चालक के खिलाफ लापरवाही से वाहन चलाने का मामला दर्ज कर अनुसंधान शुरू कर दिया। गुरुवार सुबह पुलिस ने कानाराम के शव का पोस्टमार्टम करवाकर परिजन के सुपुर्द कर दिया।

होटल से जा रहे थे घर
जानकारी अनुसार अशोक नाथ व शोमनाथ की नारेली के निकट होटल है। दोनों रात को वैन से कानाराम को छोडऩे जा रहे थे। पुलिस मामले की गहनता से पड़ताल में जुटी है।
सांडों का आतंक, जान बचाकर भागा दुकानदार
बीकानेर। शहर में आवारा सांड की समस्या से लोगो को निजात नहीं मिल रहा है। शहर में आवारा सांडों का आतंक लगातार बना हुआ है। आज शहर के मोहता चौक में आवारा सांड लड़ते लड़ते एक दुकान में घुस गए। इससे दुकान में रखी रबड़ी को तो नुकसान हुआ ही, साथ ही काउंटर व अन्य सामान भी क्षतिग्रस्त हो गया। गनीमत यही रही कि दुकान के अंदर काम कर रहे लोग किसी तरह बच गए और सांड को बड़ी मुश्किल से बाहर निकाला जा सका। जानकारी के अनुसार मोहता चौक में स्थित प्रशिद्ध हांडा महाराज ओझा की रबड़ी की दुकान में घुस गया। इस घटना से एकबारगी तो हडक़ंप सा मच गया, लेकिन आसपास के दुकानदारों ने किसी तरह दुकान में घुसे आवारा सांड को बाहर निकाल ही लिया।

Home / Ajmer / कैम्पर की टक्कर से पलटी वैन, जवान की मौत

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो