scriptबस स्टैंड पर महिला यात्री का ज्वैलरी बैग उड़ाया | Jewelery bag of female passenger blown up at bus stand | Patrika News
अजमेर

बस स्टैंड पर महिला यात्री का ज्वैलरी बैग उड़ाया

अजमेर बस स्टैंड पर वारदात, बैग लेकर जाते सीसीटीवी में नजर आया चोर
 

अजमेरNov 25, 2021 / 01:59 am

manish Singh

बस स्टैंड पर महिला यात्री का ज्वैलरी बैग उड़ाया

बस स्टैंड पर महिला यात्री का ज्वैलरी बैग उड़ाया

अजमेर. सीकर से सोजत जा रही महिला का अजमेर बस स्टैण्ड पर चोर ज्वैलरी का बैग उतार ले गए। चोर सीसीटीवी कैमरे में बैग लेकर निकलते नजर आ रहे हैं। सिविल लाइन्स थाना पुलिस गिरोह की तलाश में जुटी है।
पुलिस के अनुसार सीकर निवासी वर्षा मीणा ने रिपोर्ट दी कि वह जयपुर से सोजत के लिए रोडवेज बस में सवार हुई। अजमेर पहुंचने पर बस स्टैंड पर कुछ बदमाश उसका बैग चोरी कर ले गए। वर्षा ने बताया कि बैग में 3 तोला सोने के जेवर व 7 हजार रुपए की नकदी, कपड़े व अन्य सामान था। पीडि़ता की ओर से मामले में रिपोर्ट देने पर पुलिस ने केन्द्रीय बस स्टैंड पर सीसीटीवी कैमरे की फुटेज खंगाली। फुटेज में बस स्टैंड के मुख्य प्रवेशद्वार से 3 युवक निकलते नजर आ रहे हैं। जिसमें एक युवक के पास वर्षा मीणा का बैग था। पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज से आरोपियों की तलाश शुरू कर दी।
वारदात-दर-वारदात

अजमेर शहर में यात्री वाहनों में सफर के दौरान राहजनी की वारदातों में गतदिनों काफी इजाफा हुआ है। सक्रिय चोर गिरोह सफर के दौरान सहयात्री का कीमती सामान या बेैग लेकर उतर जाते हैं। सिविल लाइन थाना पुलिस ने अलवर व यूपी के बागपत के तीन शातिर चोरों को भी दबोचा था। गिरोह ने अजमेर शहर में चार वारदात अंजाम देना कबूला था लेकिन गिरोह के पकड़े जाने के बाद भी लगातार वारदातें हो रही हैं।
यह हुई वारदातें

22 नवम्बर-नागौर नृसिंग बासनी निवासी ललिता रावल के ब्यावर-अजमेर सफर के दौरान 13 तोला सोना चोरी

20 नवम्बर-खानपुरा आजादनगर निवासी रूखसाना शेख के टेम्पो में सफर के दौरान पर्स से 23 हजार रुपए, 400 ग्राम चांदी जेवर चोरी
17 नवम्बर-जयपुर शास्त्रीनगर निवासी खजीदा बेगम के टेम्पो में सफर के दौरान पर्स से 50 हजार रुपए की नकदी चोरी। हालांकि पुलिस ने गिरोह को 3 जनों को दबोचा। उन्होंने बस स्टैंड पर टेम्पो में सवार महिला यात्री से एंड्राएड मोबाइल फोन, आनासागर झील के पास से टेम्पो सवार महिला से 20 हजार रुपये और पुष्कर मेले में श्रद्धालुओं के साथ वारदात अंजाम देना कबूला था।
एसपी ने गठित की टीम

एसपी विकास शर्मा ने जिलेभर में हो रही राहजनी की वारदातों पर अंकुश लगाने के लिए विशेष टीम का गठन किया। टीम में शामिल सादा वस्त्रधारी पुलिसकर्मी सार्वजनिक स्थान व रोडवेज बस में सफर के दौरान संदिग्धों पर नजर रखेंगे। ताकि अपराधियों पर अंकुश लाया जा सके।883358

Home / Ajmer / बस स्टैंड पर महिला यात्री का ज्वैलरी बैग उड़ाया

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो