scriptचोरों ने दुकान से उड़ाया दो लाख रुपए का माल | kishangarh | Patrika News
अजमेर

चोरों ने दुकान से उड़ाया दो लाख रुपए का माल

 
गांधीनगर थाना क्षेत्र में वारदातटूथपेस्ट, ब्रश और सिर में लगाने का तेल भी नहीं छोड़ा

अजमेरFeb 16, 2020 / 09:51 pm

sunil jain

चोरों ने दुकान से उड़ाया दो लाख रुपए का माल

चोरों ने दुकान से उड़ाया दो लाख रुपए का माल

मदनगंज-किशनगढ़.

नगर में चोरियों का सिलसिला जारी है। अब चोरों ने एक परचूनी की दुकान को निशाना बनाया है। चोर दुकान में सेंध लगाकर करीब 2 लाख रुपए का सामान ले गए। चोर दुकान से आटा, चाय, शक्कर, तेल, घी सहित टूथपेस्ट और ब्रश भी ले गए। दुकान का उद्घाटन करीब एक महीने पहले ही हुआ था।
गांधीनगर रतना कॉलोनी निवासी तुलसीराम माली की रामनेर रोड पर दुकान है। सुबह करीब साढ़े सात बजे उसने दुकान पहुंचकर शटर ऊपर किया तो सारा सामान बिखरा मिला तथा दुकान के पीछे की दीवार क्षतिग्रस्त मिली। तुलसीराम के अनुसार चोर दुकान से तेल व घी के पीपे, विभिन्न वजन की पैकिंग के कर्टन, शक्कर की बोरियां, मसाले, सूखे मेवे, आटा, चाय, शक्कर, हेयर ऑयल सहित करीब 15 सौ रुपए नकद ले गए। सामान की कीमत करीब दो लाख रुपए बताई जा रही है। घटना की सूचना उसने गांधीनगर पुलिस को दी। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर मुआयना किया। इस संबंध में पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी।
सेंध लगाकर दाखिल हुए चोर
चोरों ने दुकान के पीछे स्थित दीवार में सेंध लगाई। इसी स्थान से दुकान का सामान बाहर निकाला और वाहन में भरकर ले गए। दुकान के पीछे टायरों के निशान भी मिले है।
पैक सामान ले गए चोर
चोर दुकान से पैक रखा सारा समान ले गए, जबकि खुला सामान उन्होंने वहीं छोड़ दिया। दुकान में चावल, आटे की जो बोरियां खुली थी, उन्हें वहीं छोड़ गए, जबकि दुकान में विभिन्न वजन की पैकिंग में तोलकर रखा गया सामान ले गए। चोरों ने सिर में लगाने वाले तेल की शीशियां, टूथपेस्ट, ब्रश भी नहीं छोड़े।
एक महीने पहले खोली थी दुकान
दुकानदार तुलसीराम ने करीब एक महीने पहले मकर संक्रांति पर ही दुकान का उद्घाटन किया था।

कुछ समय पहले पास में हुई थी चोरी

तुलसीराम ने बताया कि क्षेत्र में कुछ समय पहले भी चोरी हुई थी। चोर ईंट के गोदाम से करीब दो हजार ईंटें ले गए। हालांकि इस संबंध में मालिक ने कोई मुकदमा दर्ज नहीं कराया।

Home / Ajmer / चोरों ने दुकान से उड़ाया दो लाख रुपए का माल

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो