scriptमैडम ने कर दिया ये कारनामा, अभी हैरान रह जाएंगे जब जानेंगे उसकी करतूत | Lady railway employee looted many persons in ajmer | Patrika News
अजमेर

मैडम ने कर दिया ये कारनामा, अभी हैरान रह जाएंगे जब जानेंगे उसकी करतूत

www.patrika.com/rajasthan-news

अजमेरOct 18, 2018 / 04:37 am

raktim tiwari

women employee planing

women employee planing

अजमेर.

बीसी चलाने के नाम पर सदस्यों को लाखों का चूना लगाने वाली महिला रेलवे कर्मचारी है। आरोपित महिला व उसके पुत्र बीसी की आड़ में खाली चेक लेकर ब्याज की वसूली करते हैं।
बोराज रोड गौतम नगर नागफनी निवासी सिराज अहमद ने उसके खिलाफ गंज थाने में शिकायत दी है। इसमें सिराज ने बताया कि लक्ष्मीदेवी चौहान और उसके पुत्र ने अप्रेल 2016 में उसे भी बीसी में शामिल किया। पांच सौ रुपए प्रतिमाह का शेयर लेकर 36 माह में 18 हजार रुपए के बदले 25 हजार रुपए का झांसा देते हैं। उसने 1500 रुपए प्रतिमाह के हिसाब से लक्ष्मी देवी और उसके बेटों को रकम दी।
लेकिन उन्होंने डायरी में इसका इन्द्राज नहीं किया। उसने 10 जुलाई 2018 को डायरी में पुरानी एन्ट्री करने से मनाकर दिया। अप्रेल 2016 से जुलाई 2018 तक उसका हिसाब 42 हजार रुपए बनता है। जब उसने अपनी रकम लौटाने की बात कही तो आरोपितों ने उसके साथ अभद्र व्यवहार किया। उसने मामले की शिकायत गंज थाने में की, लेकिन पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की। इस पर उसने इस्तगासा के जरिए प्रकरण दर्ज कराया।
आप नहीं समझ पाएंगे इनकी प्लानिंग, जबरदस्त चलता है इनका दिमाग

राह चलती महिला के हाथ से मोबाइल फोन व पर्स छीनने वाले गिरोह का क्रिश्चियन गंज थाना व पुलिस की स्पेशल टीम ने पर्दाफाश कर दिया। पुलिस ने गिरोह के छह लोगों को डकैती की साजिश रचते रंगे हाथ पकड़ा। उनसे देशी कट्टा, एक जिंदा कारतूस, धारदार छुरा, रस्सी, मिर्ची पाउडऱ, 9 मोबाइल फोन व वारदात में अंजाम देने में इस्तेमाल 2 स्कूटर बरामद किए हैं।
थानाप्रभारी लिखमाराम ने बताया कि शहर में नवरात्र व दीपावली त्योहार और बढ़ती राहजनी की वारदतों पर अंकुश लगाने के लिए पुलिस अधीक्षक राजेश सिंह के आदेश पर जिला स्पेशल टीम की मदद से गिरोह को दबोचने में कामयाबी हासिल की। उन्होंने बताया कि स्पेशल टीम प्रभारी विजयसिंह को कांजी हाउस झलकारी बाई स्मारक के पास पहाड़ी की तलहटी में झाडिय़ों की आड़ में 5-6 युवकों के बैठे होने व पंचशील नगर क्षेत्र में रिहायशी भवन में डकैती की साजिश रचने की सूचना मिली।
गिरोह के अजमेर शहर में नकबजनी, चेन, पर्स लूट की वारदातों में भी लिप्तता की संभावना जताई गई। इस पर स्पेशल टीम, क्रिश्चियनगंज थाना पुलिस व भगवानगंज पुलिस चौकी की संयुक्त टीम ने घेराबंदी करते हुए भगवानगंज सांसी बस्ती फरीदाबाग रोड निवासी आकाश सांसी (20), रोहन उर्फ डांसर(18), अजय उर्फ सोनू रेगर(20), भगवान गंज सांसी बस्ती निवासी सागर सांसी (20), चन्दवरदायी नगर दीपदर्शन कॉलोनी निवासी विशाल उर्फ राजन सांसी (20) व मनीष बीजावत उर्फ लामड़ा सांसी (19) को गिरफ्तार किया। पुलिस रिकॉर्ड में आकाश के खिलाफ हत्या, सागर सांसी के खिलाफ चोरी, नकबजनी के दो प्रकरण और सोनू रेगर के खिलाफ हत्या, विदेशी नागरिक से लूटपाट व हत्या का प्रयास का मामला न्यायालय में विचाराधीन है।

Home / Ajmer / मैडम ने कर दिया ये कारनामा, अभी हैरान रह जाएंगे जब जानेंगे उसकी करतूत

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो