इस बात पर फूट-फूट कर रो पड़ी महिला, शिविर में बैठा हर कोई उसकी कहानी सुनकर हैरान हो गया

निकटवर्ती गनाहेड़ा ग्राम पंचायत के अटल सेवा केन्द्र में आयोजित न्याय आपके द्वार शिविर में एक महिला जमीनी विवाद की कहानी सुनाते रो पड़ी।

By: सोनम

Published: 07 Jun 2018, 02:00 PM IST

पुष्कर. निकटवर्ती गनाहेड़ा ग्राम पंचायत के अटल सेवा केन्द्र में आयोजित न्याय आपके द्वार शिविर में एक महिला जमीनी विवाद की कहानी सुनाते रो पड़ी। इस पर संसदीय सचिव सुरेश सिंह रावत ने थानाधिकारी को फोन कर महिला को न्याय दिलाने को कहा।

कमला रावत ने आरोप लगाया कि उसके स्वामित्व की भूमि पर कुछ लोग कब्जा कर उसे बेदखल करने का प्रयास कर रहे है। संसदीय सचिव सुरेश रावत ने तुरन्त पुष्कर थानाप्रभारी महावीर शर्मा को फोन करके महिला को उसका कब्जा दिलवाकर दोषियों के खिलाफ कार्यवाही करने के निर्देश दिए। ग्रामीणों ने बिजली और पानी की भयंकर किल्लत बताई और उसके समाधान करने की मांग की।

 

शिविर में उज्ज्वला योजना के अंतर्गत 22 महिलाओं को नि:शुल्क घरेलू गैस कनेक्शन मौके पर ही दिए गए। इस अवर पर पीसांगन प्रधान अशोक सिंह रावत, उपखंड अधिकारी विष्णु कुमार गोयल, तहसीलदार विमलेंद्र राणावत, नायब तहसीलदार मनीषा बेरवाल तथा सरपंच अनिता मेघवंशी, जिला परिषद सदस्य मदन सिंह रावत, अजय रावत, बालकनाथ, वार्ड मेम्बर हरिशंकर चौहान सहित अन्य उपस्थित थे। इस मौके पर सेंड आर्टिस्ट अजय रावत ने एसडीएम विष्णु गोयल को सेंड आर्ट की तस्वीर भेंट की।

Prev Page 1 of 2 Next
सोनम Reporting
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned