scriptतीर्थराज पुष्कर में होली पर देशी-विदेशी पर्यटकों को नशा परोसने की तैयारी…… | latest crime news in pushkar | Patrika News
अजमेर

तीर्थराज पुष्कर में होली पर देशी-विदेशी पर्यटकों को नशा परोसने की तैयारी……

पुष्कर में एक किलो आठ सौ ग्राम गांजे के साथ दो नाबालिग स्कूली बालक निरूद्ध –

अजमेरFeb 13, 2020 / 05:32 pm

Preeti

पुष्कर. तीर्थराज पुष्कर में नशे के कारोबारी अब मासूम स्कूली बच्चों को ‘ड्रग पैडलर’ के इस्तेमाल करने लगे हैं।

कुछ रुपयों की लालच मेंं परिणामों से अन्जान ऐसे बच्चे मादक पदार्थ तस्करों के जाल में फंसकर मादक पदार्थों को इधर से उधर करने के कार्यों में लिप्त हो जाते हैं। पुष्कर थाना पुलिस ने बुधवार गनाहेड़ा गांव के पास स्थित रेलवे स्टेशन के पास से दो स्कूली बच्चों को एक किलो आठ सौ ग्राम गांजा समेत निरुद्ध किया। इससे मादक पदार्थ तस्करी में बच्चों के इस्तेमाल की बात रिकॉर्ड पर पुष्ट हुई। निरुद्ध किए गए दोनों बच्चे ब्यावर के पास एक विद्यालय में ग्यारहवी कक्षा के छात्र बताए जा रहे हैं। थानाधिकारी राजेश मीणा ने बताया कि दोनों छात्र पुष्कर में मादक पदार्थ की डिलीवरी देने आए थे।
तीर्थराज पुष्कर में होली पर देशी-विदेशी पर्यटकों को नशा परोसने की तैयारी......
होली नशा परोसने की तैयारी!

तीर्थराज में रंगों का त्योहार होली मनाने आने वाले नशे के शौकीन देशी-विदेशी पर्यटकों को ऊंचे दामों पर नशा परोसने के लिए नशे के सौदागर सक्रिय हो गए हैं। नशे के इस काले कारोबार में स्कूली बच्चोंं की लिप्तता उजागर होने के बाद पुष्कर में नशे के सौदागरों की कानून से बचने के लिए आजमाए जाने वाले नित नए तरीकों का पता भी चल गया।
ट्रांस पार्टियों में जमती है नशे की महफिल
पुलिस की सख्ती के चलते पिछले वर्ष होली पर रात के अंधेरे में आयोजित की जाने वाली ट्रांस पार्टियों में मादक पदार्थ परोसने का नशे के सौदागरों का मंसूबा नाकाम हो गया था। इस बार भी नशे के सौदागर बच्चों को ड्रग पैडलर बना कर तीर्थनगरी तक नशा पहुंचाने की जददोजहद में जुट गए हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो