scriptतीर्थ नगरी पुष्कर शर्मसार : विदेशी पर्यटक ने खोई सुधबुध,निर्वस्त्र हो करने लगा ऐसी हरकत | latest news of pushkar | Patrika News
अजमेर

तीर्थ नगरी पुष्कर शर्मसार : विदेशी पर्यटक ने खोई सुधबुध,निर्वस्त्र हो करने लगा ऐसी हरकत

Pushkar: नागा साधु बाबा के संपर्क में आया एक विदेशी पर्यटक बुधवार अपनी सुधबुध खो बैठा और निर्वस्त्र होकर ऊल-जुलूल हरकतें करने लगा।

अजमेरJan 23, 2020 / 11:18 am

Preeti

तीर्थ नगरी पुष्कर शर्मसार : विदेशी पर्यटक ने खोई सुधबुध,निर्वस्त्र हो करने लगा ऐसी हरकत

तीर्थ नगरी पुष्कर शर्मसार : विदेशी पर्यटक ने खोई सुधबुध,निर्वस्त्र हो करने लगा ऐसी हरकत

अजमेर / पुष्कर. नागा साधु बाबा के संपर्क में आया एक विदेशी पर्यटक (foreign tourist) बुधवार अपनी सुधबुध खो बैठा और निर्वस्त्र होकर ऊल-जुलूल हरकतें करने लगा। बाद में पुलिस (police) ने बमुश्किल उसे काबू उसके होटल पहुंचाया। प्रथमदृष्टया जांच में विदेशी पर्यटक के किसी प्रकार का नशा सेवन की बात सामने नही आई है।
यह भी पढ़ें

Makar sankranti 2020 : आसमान में उड़ती ढेरों पतंग …

जानकारी के अनुसार पुष्कर में रह रहे एक नागा साधु बाबा के संपर्क में आया आयरलैंड का एडम नाम का पर्यटक देर शाम अपनी सुधबुध खो बैठा। वह पूरी तरह से निर्वस्त्र हो गया और अपने शरीर पर भस्म लपेट ली। ऊलजुलूल हरकतें करता हुआ वह हाइवे की ओर निकलकर गनाहेड़ा गांव पहुंच गया। गनाहेड़ा से पुष्कर की और आते समय पर्यटक ने फिर अवांछित हरकें की।
यह भी पढ़ें

शांति धारीवाल ने दिए निर्देश -झील के किनारे …

वह गनाहेड़ा से निर्वस्त्र हालत में पुष्कर के चुंगी नाके तक करीब 2 किलोमीटर तक पैदल चलकर आया। पर्यटक को निर्वस्त्र देखकर तमाशबीन जुट गए। लोगों ने टूटी फूटी अंग्रेजी में कुछ जानने का प्रयास किया तो वह भडक़ गया और काफ ी देर तक कुछ नही बताया। बाद में लोगों ने पुलिस को मामले की जानकारी दी। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर बमुश्किल पर्यटक को काबू में किया और कपड़े पहनाए। पुलिस ने उसके बताए अनुसार होटल पहुंचाया।
यह भी पढ़ें

हेमू कालाणी की शहादत को किया नमन

यह भी पढ़ें
पुष्कर में महात्मा ज्योतिबा फूले सर्किल स्थापना की मांग

पुष्कर. मालियान नवयुवक मंडल तथा महात्मा ज्योतिबा फूले राष्ट्रीय जागृति मंच के तत्वावधान में पुष्कर नगर पालिकाध्यक्ष कमल पाठक को ज्ञापन सौंपकर कस्बे में महात्मा ज्योतिबा फूले सर्किल की स्थापना की मांग की गई। जाग्रति मंच के प्रदेश वरिष्ठ उपाध्यक्ष अजय सैनी ने बताया कि तिलोरा रोड रेल्वे क्रासिंग के पास तिराये का नामकरण महात्मा ज्योतिबा फूले सर्किल किये जाने की मांग को लेकर पालिका बोर्ड बैठक में प्रस्ताव भी लिया जा चुका है लेकिन अभी तक इस बारे में कोई प्रगति नहीं हुई इससे समाज मे रोष व्याप्त है।

Home / Ajmer / तीर्थ नगरी पुष्कर शर्मसार : विदेशी पर्यटक ने खोई सुधबुध,निर्वस्त्र हो करने लगा ऐसी हरकत

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो