scriptग्राहक बनकर गया था सामान खरीदने मिनटों में ले उड़ा हजारों रूपए ,पढ़ें पूरी खबर फिर क्या किया उस शातिर ने | man theft thirty eight thousand rupees from shop police investigate | Patrika News
अजमेर

ग्राहक बनकर गया था सामान खरीदने मिनटों में ले उड़ा हजारों रूपए ,पढ़ें पूरी खबर फिर क्या किया उस शातिर ने

गैस चूल्हा खरीदने आया युवक दुकानदार की आंखों में धूल झोंककर गल्ले से 38 हजार रुपए की नकदी उड़ा ले गया।

अजमेरOct 23, 2017 / 12:34 pm

Manish Singh

man theft thirty eight thousand rupees from shop police investigate
अजमेर . गैस चूल्हा खरीदने आया युवक दुकानदार की आंखों में धूल झोंककर गल्ले से 38 हजार रुपए की नकदी उड़ा ले गया। गल्ले से रकम निकालने के बाद वह दुकानदार को चूल्हा पैक करके रखने के लिए कहकर चला गया। काफी देर तक नहीं लौटने पर वारदात का पता चला। दुकानदार ने गल्ला देखा तो रकम नदारद थी। उसने रामगंज थाने में मामले की शिकायत दी है।
अजयनगर निवासी परमानन्द मूलचंदानी की क्षेत्र में संगीता गैस चूल्हे व स्टोव रिपेयरिंग की दुकान है। रविवार दोपहर एक युवक गैस चूल्हा खरीदने के लिए आया। उसने उसे कई चूल्हे दिखाए, लेकिन युवक को पसंद नहीं आए। उसने दुकान के भीतर रखे पुराने चूल्हे दिखाने के लिए कहा। परमानन्द चूल्हा लेने अंदर चला गया। वापस लौटा तो युवक ने चूल्हा पसंद कर उसको पैक करके रखने की बात और वापस लौटकर ले जाने की बात कही।
परमानंद काफी देर तक युवक का इंतजार करता रहा, लेकिन वह नहीं आया। कुछ देर बाद उसने गल्ला देखा तो 38 हजार रुपए नदारद थे। उसको माजरा समझ आ गया। उसने रामगंज थाने में मामले की शिकायत दी है। पुलिस ने मामला दर्ज कर अनुसंधान शुरू कर दिया।
सीसीटीवी कैमरे में कैद हुआ युवक

परमानंद मूलचंदानी ने बताया कि युवक बाइक पर आया था। उसने नीले रंग की शर्ट पहन रखी थी। उसने बताया कि घटना के बाद पड़ोसी दुकानदार की सीसीटीवी फुटेज देखी गई तो युवक नजर आ गया। पुलिस सीसीटीवी फुटेज के आधार पर संदिग्ध युवक की तलाश में जुटी है।
यह भी पढ़ें

समाजकंटकों का आतंक

अजमेर.
रामगंज क्षेत्र में रात के अंधेरे में समाजकंटकों ने आतंक मचा रखा है। रात में घरों के बाहर खड़े वाहन में तोडफ़ोड़ व पेट्रोल, डीजल चोरी की घटनाएं अब आम हो चली है। जानकारी अनुसार रामगंज पत्थरवाली गली समेत आसपास के क्षेत्र में दिन ढ़लने के साथ ही समाजकंटकों की अवैध गतिविधियां शुरू हो जाती है जो रात बढऩे के साथ बदमाशी में बदल जाती है। नशेड़ी घर के बाहर खड़े वाहनों में तोडफ़ोड़ के साथ पेट्रोल-डीजल चोरी की वारदात अंजाम देते है।

Home / Ajmer / ग्राहक बनकर गया था सामान खरीदने मिनटों में ले उड़ा हजारों रूपए ,पढ़ें पूरी खबर फिर क्या किया उस शातिर ने

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो