scriptMission Admission: चाहिए बी.टेक प्रथम वर्ष में एडमिशन, तुरंत भरें फॉर्म | Mission Admission: B.tech first year admission form till 11th November | Patrika News
अजमेर

Mission Admission: चाहिए बी.टेक प्रथम वर्ष में एडमिशन, तुरंत भरें फॉर्म

वरीयता सूची और सीट आवंटन 12 नवंबर को होगा। प्रवेश प्रक्रिया रीप-2020 के निर्देशानुसार होगी।

अजमेरOct 23, 2020 / 08:12 pm

raktim tiwari

engineering college ajmer

engineering college ajmer

अजमेर. इंजीनियरिंग कॉलेज बड़ल्या में प्रथम वर्ष की रिक्त सीट पर प्रवेश के लिए ऑनलाइन फॉर्म भरने जारी हैं। सीधे प्रवेश प्रक्रिया के तहत विद्यार्थी 11 नवंबर तक फॉर्म भर सकेंगे।

मैकेनिकल इंजीनियरिंग, कंप्यूटर इंजीनियरिंग, कंप्यूटर साइंस, इलेक्ट्रॉक्सि एवंड कम्यूनिकेशक इंजीनियरिंग, इलेक्ट्रॉनिक इंस्ट्रूमेंटेशन एंड कंट्रोल इंजीनियरिंग, आईटी, इलेक्ट्रिकल इंजीनियरिंग में सीट खाली हैं। विद्यार्थी सोमवार से रिक्त सीट पर ऑनलाइन आवेदन में जुट गए हैं।
प्राचार्य डॉ.उमा शंकर मोदानी ने बताया कि सीधे प्रवेश के तहत विद्यार्थी कॉलेज की वेबसाइट पर ऑनलाइन या व्यक्तिगत रूप से कॉलेज में पंजीयन फॉर्म लेकर भर सकेंगे। फाइनल रिक्त सीट की सूचना 11 नवंबर को जारी होगी। वरीयता सूची और सीट आवंटन 12 नवंबर को होगा। प्रवेश प्रक्रिया रीप-2020 के निर्देशानुसार होगी।
नहीं हुई अर्जी पर बहस, 5 नवंबर तक टली सुनवाई

अजमेर. महर्षि दयानंद सरस्वती विश्वविद्यालय के घूस प्रकरण में निलंबित कुलपति रामपाल सिंह की जमानत अर्जी पर शुक्रवार को सुनवाई नहीं हो सकी। अब अर्जी पर 5 नवम्बर को सुनवाई होगी। आरोपित की ओर से गिरफ्तारी को चुनौती देने वाली याचिका पहले ही खारिज हो चुकी है।
कुलपति आवास पर 7 सितंबर को एसीबी ने आरोपित रणजीत सिंह को आरोपित महिपाल सिंह से सुरेश की कॉलेज राहुल मिर्धा इंजीयिरिंग कॉलेज झुंझाला को परीक्षा केंद्र बनाने की एवज में 2.20 लाख रुपए लेते पकड़ा था। आरोपित रामपाल सिंह के लिए राशि लेने के आरोप में मामला दर्ज किया गया है। रिश्वत राशि मांग का सत्यापन परिवादी एस.के. बंसल और निलंबित कुलपति रामपाल के मध्य 25 जून 2020 को आमने-सामने विश्वविद्यालय में ही वार्ता से किया गया। इसका उल्लेख प्राथमिकी में है।

Home / Ajmer / Mission Admission: चाहिए बी.टेक प्रथम वर्ष में एडमिशन, तुरंत भरें फॉर्म

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो