scriptविचाराधीन बंदी के नाड़े से बंधा मिला मोबाइल फोन | Mobile phone found tied to the cord of the prisoner in question | Patrika News
अजमेर

विचाराधीन बंदी के नाड़े से बंधा मिला मोबाइल फोन

अजमेर सेन्ट्रल जेल

अजमेरJan 16, 2022 / 03:05 am

manish Singh

विचाराधीन बंदी के नाड़े से बंधा मिला मोबाइल फोन

विचाराधीन बंदी के नाड़े से बंधा मिला मोबाइल फोन

अजमेर.

सेन्ट्रल जेल अजमेर में बंदियों के पास मोबाइल फोन व प्रतिबंधित सामग्री मिलने का सिलसिला थमने का नाम नहीं ले रहा है। जेल प्रशासन ने सख्ती दिखाई तो बंदियों ने मोबाइल फोन को छिपाने के लिए अलग-अलग तोड़ तलाश लिए। 13 जनवरी को ली गई तलाशी में विचाराधीन बंदी के पायजामे के नाड़े से मोबाइल फोन बंधा मिला। जिसे बरामद कर कारागार प्रशासन ने सिविल लाइन थाने में मुकदमा दर्ज करवाया है।
हैडकांस्टेबल अर्जुनराम ने बताया कि जेल प्रशासन ने शिकायत में बताया कि 13 जनवरी को सुबह सवा 11 से पौने 12 बजे तक जेल के अन्दर वार्ड 10 की सघन तलाशी में विचाराधीन हार्डकोर बंदी कुलदीप उर्फ केडी से मोबाइल फोन की बरामदगी की गई। जेल प्रशासन ने उसके खिलाफ सिविल लाइन थाने में अवैध सामग्री के इस्तेमाल पर राजस्थान कारागार अधिनियम में मुकदमा दर्ज किया।
नाड़े से बंधी थैली में था मोबाइल

तलाशी में जेल प्रहरी ने कुलदीप के पायजामे के नाड़े में बंधी थैली से टूटा हुआ एन्ड्रॉयड मोबाइल फोन जब्त कर सिविल लाइन थाना पुलिस के सुपुर्द कर दिया।
55 मोबाइल के बाद नामजद
अजमेर सेन्ट्रल जेल में बीते सवा महीने में 55 से ज्यादा मोबाइल फोन बरामद किए जा चुके हैं। अब तक बरामद हुए 55 मोबाइल के बाद पहली मर्तबा किसी बंदी से जेल प्रशासन ने मोबाइल फोन बरामद कर उसके खिलाफ सिविल लाइन में नामजद मुकदमा दर्ज किया है।
फर्जी दस्तावेज से जमीन बेच हड़पे 25 लाख

अजमेर.
फर्जी दस्तावेज से जमीन बेचकर 25 लाख रुपए की धोखाधड़ी का मामला सामने आया है। सिविल लाइन थाना पुलिस ने पीडि़त की रिपोर्ट पर पांच जनों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है। पुलिस के अनुसार पीडि़त खादिम मोहल्ला निवासी सैयद मोहम्मद अजहर ने रिपोर्ट दी कि आरोपियों ने आपसी मिलीभगत कर फर्जी दस्तावेज के आधार पर किसी अन्य की सम्पति को अपनी बताकर बेचानकर धोखाधड़ी से रजिस्ट्री करवाकर उससे 25 लाख रुपए हड़प लिए। पुलिस ने धोखाधड़ी के आरोप में हसन अब्बासी, जमील, सलीम, सुखदेव सिंह रावत व नौरत सिंह के खिलाफ मुकदमा दर्जकर अनुसंधान शुरू कर दिया।

Home / Ajmer / विचाराधीन बंदी के नाड़े से बंधा मिला मोबाइल फोन

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो