scriptइनको महंगी पड़ गई शादी, विदाई में मिला ये रिटर्न गिफ्ट | Motor cycle theft from marriage ceremony | Patrika News
अजमेर

इनको महंगी पड़ गई शादी, विदाई में मिला ये रिटर्न गिफ्ट

www.patrika.com/rajasthan-news

अजमेरMar 13, 2019 / 04:16 pm

raktim tiwari

bike theft in marriage

bike theft in marriage

अजमेर/सराधना.

तबीजी के अजमेर रोड स्थित एक शादी समारोह शामिल होना जेठाना के एक युवक को महंगा पड़ गया। शादी समारोह में शरीक होने के दौरान पीछे से अज्ञात चोर समारोह स्थल से युवक की बाइक चुरा ले गए।
ले उड़े बाइक

मामले में पीडि़त जेठाना निवासी सुरेंद्र पुत्र भागचंद रावत ने दर्ज कराई प्राथमिकी में बताया कि वह रात 9 बजे वह अपनी मोटरसाइकिल से तबीजी के अजमेर रोड स्थित कच्छावा गार्डन में आयोजित अपने एक परिचित की शादी समारोह में शामिल होने पहुंचे। खाना खाने के बाद करीब रात 11रू00 बजे वह वापस बाहर निकला। तो समारोह स्थल के बाहर खड़ी उसकी मोटरसाइकिल गायब मिली।
उड़ गए होश

इस पर पीडि़त सुरेंद्र के होश उड़ गए। वह बीते कुछ दिन से अपने चित परिचित के यहां पूछताछ व खोजबीन की। लेकिन उसे कोई सफलता नहीं मिली। इस पर पीडि़त ने मंगलवार को मांगलियावास थाने में अपनी मोटरसाइकिल चोरी का मामला दर्ज करवाया। पुलिस ने मामला दर्ज कर बाइक चोर की तलाश आरंभ कर दी है।
संदिग्ध गिरफ्तार

मांगलियावास पुलिस ने बीती रात्रि गश्त के दौरान केसरपुरा में अजमेर के एक युवक को बकरी चोरी की घटनाओं में संदिग्ध भूमिका पर शांतिभंग में गिरफ्तार कर लिया।

थाना प्रभारी अयूब खां के मुताबिक मांगलियावास थाने के हेड कांस्टेबल बदरुद्दीनए कांस्टेबल अनिल व भागचंद गश्त करते हुए केसरपुरा पहुंचे। इस दौरान केसरपुरा पुलियां के पास एक युवक पुलिस वाहन को देखकर छुपने का प्रयास करने लगा। इस दौरान मौके पर ग्रामीणों की भीड़ एकत्र हो गई। पुलिस ने भीड़ की मदद से संदिग्ध युवक को धर दबोचा।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो