scriptआपातकालीन इकाई में भर्ती युवती से नर्सिंग कर्मी ने किया बलात्कार | Nursing worker raped girl admitted in emergency unit | Patrika News
अजमेर

आपातकालीन इकाई में भर्ती युवती से नर्सिंग कर्मी ने किया बलात्कार

शर्मनाक : आरोपी को पुलिस ने लिया हिरासत में, पीडि़ता का करवाया मेडिकल
 

अजमेरJun 14, 2022 / 03:01 am

manish Singh

आपातकालीन इकाई में भर्ती युवती से नर्सिंग कर्मी ने किया बलात्कार

आपातकालीन इकाई में भर्ती युवती से नर्सिंग कर्मी ने किया बलात्कार

अजमेर.

जवाहरलाल नेहरू अस्पताल में भर्ती युवती से बलात्कार का सनसनीखेज मामला सामने आया है। खास बात यह रही कि वारदात अस्पताल में सेवारत अस्थायी नर्सिंगकर्मी ने अंजाम दी। आरोपी ने साथ आए उसके भाई को फिल्म देखने भेज दिया जबकि खुद तीमारदारी का जिम्मा लेते हुए उसके साथ बलात्कार किया। प्रकरण में कोतवाली थाना पुलिस ने पीडि़ता के परिजन की रिपोर्ट पर मुकदमा दर्जकर अनुसंधान शुरू कर दिया।
पुलिस के अनुसार शहर के पहाड़गंज इलाके में रहने वाली युवती सोमवार सुबह भाई के साथ उपचार के लिए जवाहरलाल नेहरू अस्पताल पहुंची। यहां उसकी पूर्व परिचित अस्थायी नर्सिंगकर्मी नागौर निवासी राजेन्द्र से मुलाकात हुई। राजेन्द्र ने युवती के भाई को पैसे देकर फिल्म देखने भेज दिया जबकि युवती की तीमारदारी की जिम्मेदारी ले ली। पीडि़ता व उसके परिजन के बयान के मुताबिक आरोपी राजेन्द्र ने आपातकालीन इकाई में भर्ती करने के बाद उसके ड्रिप लगा दी। इसी दौरान उसे नशीली दवा दे दी। वह अर्द्धचेतनावस्था में थी तब आरोपी ने उसके साथ बलात्कार की वारदात को अंजाम दिया। अनुसंधान में जुटी पुलिस ने पीडि़ता का मेडिकल करवायाआरोपी नर्सिंगकर्मी राजेन्द्र को हिरासत में ले लिया। पुलिस आरोपी से पूछताछ में जुटी है।
कपड़े उल्टे पहना दिए

मामला पुलिस और परिजन के सामने तब आया जब उसका भाई व परिजन अस्पताल आए। आरोपी राजेन्द्र ने जल्दबाजी में पीडि़ता को उल्टे कपड़े पहना दिए। इसके बाद वह उसको वापस जेएलएन अस्पताल की आपातकालीन वार्ड में लेकर आया। यहां परिजन को पीडि़ता के अस्त-व्यस्त कपड़े देखकर संदेह हुआ। पड़ताल की तो राजेन्द्र की करतूत सामने आती चली गई। पुलिस ने गहनता से पड़ताल की तो सच सामने आ गया।
पीडि़ता करेगी तस्दीक

पुलिस ने पीडि़ता के परिजन की रिपोर्ट पर मुकदमा दर्जकर अनुसंधान शुरू कर दिया है। हालांकि प्रारंभिक जांच में घटनास्थल को लेकर संशय है। अव्वल तो घटनास्थल जेएलएन अस्पताल परिसर है लेकिन पुलिस को संदेह है कि अस्पताल के पास आरोपी राजेन्द्र का कमरा भी है। आरोपी पीडि़ता को एक्स-रे और विभिन्न जांचें कराने के नाम पर भी लेकर गया था। पुलिस पीडि़ता के होश में आने के बाद व अस्पताल के सीसीटीवी कैमरे से भी घटनास्थल की तस्दीक का प्रयास करेगी।
इनका कहना है…

पीडि़ता के परिजन ने शिकायत दी थी। शिकायत पर मुकदमा दर्ज किया है। पीडि़ता फिलहाल अर्द्धचेतनावस्था में है। संभवत: घटनास्थल अस्पताल है। पीडि़ता के होश में आने पर घटनास्थल की तस्दीक की जाएगी।
छवि शर्मा, सीओ नॉर्थ अजमेर

Home / Ajmer / आपातकालीन इकाई में भर्ती युवती से नर्सिंग कर्मी ने किया बलात्कार

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो