परेशान होते रहे मरीज जन्माष्टमी की छुट्टी मनाने में व्यस्त स्टाफ ने दवा काउंटर किया बंद

परेशान होते रहे मरीज जन्माष्टमी की छुट्टी मनाने में व्यस्त स्टाफ ने दवा काउंटर किया बंद

Sonam Ranawat | Publish: Sep, 04 2018 01:00:00 PM (IST) Ajmer, Rajasthan, India

www.patrika.com/ajmer-news

अजमेर. जवाहर लाल नेहरू अस्पताल में सुबह 11 बजे ओपीडी परिसर के दवा काउंटरों पर करीब दो सौ से अधिक मरीज/ परिजन कतारों में खड़े रहने को मजबूर हुए। पहले पर्ची के लिए कतार फिर दवा काउंटरों पर कतारों में मासूम बच्चों के साथ महिलाएं थक कर चूर हो गईं।


सोमवार को जन्माष्टमी पर्व के अवकाश के चलते सुबह 11 बजे ओपीडी बंद हो गया था। मगर सुबह से चिकित्सकों ने जिन मरीजों को परामर्श दिया, पर्ची पर दवाइयां लिखीं उन्हें काउंटरों के सामने कतारों पर खड़े रहकर इंतजार करना पड़ा। दोपहर करीब एक बजे तक दो काउंटरों पर ही लम्बी कतारें लगीं रहीं। कैज्युल्टी के दवा काउंटर पर भी यही स्थिति रही। उधर, ओपडी के अन्य दवा काउंटर सहित अन्य पर ताले लग गए एवं खिड़कियों पर पोस्टर/गत्ते लगाकर बंद कर दी गई।

बच्ची और मैं परेशान हो गई हूं

दवा काउंटर के सामने सुबह से कतार में खड़ी हूं। छोटी बच्ची बीमार है वह भी लाइन में लगी हैं। अस्पताल प्रशासन को अतिरिक्त व्यवस्था करनी चाहिए।-शाजिया, निवासी अजमेरदो घंटे से परेशानयहां चिकित्सक को दिखाया तो उन्होंने दवा लिख दी। अब दवा के लिए पहुंचे तो दो-तीन काउंटर तो बंद हो गए, दो खुले हैं उन पर सैकड़ों लोग कतारों में खड़े हैं। कोई व्यवस्था नहीं है यहां।-राजू, पांचवा (कुचामन) निवासी

Prev Page 1 of 2 Next

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

Ad Block is Banned