scriptएटीएम खराब होने से लोगों को हुई दिक्कतें | People have problems due to bad ATM | Patrika News
अजमेर

एटीएम खराब होने से लोगों को हुई दिक्कतें

रक्षा बंधन पर्व पर हुए लोग परेशान एक ओर सरकार ऑनलाइन व्यवस्था को बढ़ावा देकर सेवा प्रणाली को सुगम बनाने के लिए प्रयासरत हैं वहीं रक्षा बंधन के मौके पर कस्बे में बैंक के एटीएम बंद थे या खराब हो गए जिससे लोगों को वक्त पर रुपए नहीं मिलने से लोगों को खासी परेशानी का सामना करना पड़ा।

अजमेरAug 03, 2020 / 11:10 pm

Dilip

एटीएम खराब होने से लोगों को हुई दिक्कतें

एटीएम खराब होने से लोगों को हुई दिक्कतें

बाड़ी. एक ओर सरकार ऑनलाइन व्यवस्था को बढ़ावा देकर सेवा प्रणाली को सुगम बनाने के लिए प्रयासरत हैं वहीं रक्षा बंधन के मौके पर कस्बे में बैंक के एटीएम बंद थे या खराब हो गए जिससे लोगों को वक्त पर रुपए नहीं मिलने से लोगों को खासी परेशानी का सामना करना पड़ा।
जानकारों की मानें तो वर्तमान में लोग प्लास्टिक मनी पर निर्भर होने लगे हैं ऐसे में जब पैसों की जरूरत पड़ती है तो एटीएम का प्रयोग कर लेते हैं। कस्बे में रक्षा बंधन के मौके पर एटीएम की सेवाएं बाधित रहीं। ऐसे में लोगों को परेशान होते हुए देखा गया। बाड़ी उपखंड मुख्यालय पर एसबीआई बैंक के साथ पंजाब नेशनल बैंक, बैंक ऑफ बड़ौदा और क्षेत्रीय ग्रामीण आंचलिक बैंक की शाखाएं स्थापित हैं।
इनमें से केवल ग्रामीण बैंक को छोड़कर बाकी अन्य बैंकों के एटीएम शहर के बैंक परिसरों के साथ अन्य जगहों पर भी लगे हुए हैं, लेकिन इन पर देखभाल के लिए चौकीदार तैनात है और न ही इनका रखरखाव होता है।
लोगों का कहना है कि कभी एटीएम में राशि का अभाव होता है कभी खराब रहते हैं। करीब छह में से एक या दो ही सुचारू चलते हैं। इससे लोगों को त्यौहार आदि अवसरों पर बिना रुपयों के परेशानी का सामना करना पड़ रहा है।
देसी कट्टे सहित एक गिरफ्तार

धौलपुर.थाना दिहौली पुलिस ने एक व्यक्ति को अवैध हथियार सहित गिरफ्तार किया है। पुलिस ने गिरफ्तार आरोपी से पुलिस ने पूछताछ शुरू कर दी है। जिला पुलिस अधीक्षक केसर सिंह शेखावत के निर्देशन में कार्रवाई को अंजाम दिया गया।
दिहौली थाना प्रभारी अबजीत कुमार को एक व्यक्ति अवैध हथियार सहित घूमने की सूचना मिली। सूचना के आधार पर पुलिस टीम हथवारी रोड पर पहुंची, यहां एक व्यक्ति पुलिस की गाडी को देखकर भागने की कोशिश करने लगा। जिसे पुलिसकर्मियों ने पकड़ कर उसकी तलाशी ली। तलाशी में उसके पास 1 देशी कट्टा 315 बोर मय 1 जिन्दा कारतूस 315 बरामद किया गया। पूछताछ में आरोपी ने अपना नाम मुरैना मध्यप्रदेश के दलजीत का पुरा अंबाह निवासी वीरेन्द होना बताया। पुलिस ने आम्र्स एक्ट के तहत मामला दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर पूछताछ शुरू कर दी है

Home / Ajmer / एटीएम खराब होने से लोगों को हुई दिक्कतें

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो