scriptPM Modi In Ajmer: मोदी की ड्रेस पर रहेगी अजमेराइट्स की नजर, हर सभा में रहता है इनका अलग अंदाज | PM Modi In Ajmer: Dressing sence of PM, ajmerites eyes on modi | Patrika News

PM Modi In Ajmer: मोदी की ड्रेस पर रहेगी अजमेराइट्स की नजर, हर सभा में रहता है इनका अलग अंदाज

locationअजमेरPublished: Oct 06, 2018 11:39:55 am

Submitted by:

raktim tiwari

www.patrika.com/rajasthan-news

Narendra Modi Ajmer visit

Narendra Modi Ajmer visit

अजमेर.

गौरव यात्रा के समापन पर आ रहे पीएम मोदी के ड्रेसिंग सेंस पर अजमेराइट्स की विशेष नजरें रहेगी। पीएम हमेशा अपने ड्रेसिंग सेंस के लिए मशहूर हैं। उनके हर दौरे में कुछ ना कुछ नयापन देखने को मिलता रहा है।
आमतौर पर पीएम मोदी भारत के किसी भी क्षेत्र में सभा के दौरान आधी बांह का सफेद कुर्ता और पायजामा पहनते हैं। कभी वे आधी बांह के जैकेट या कभी केवल कुर्ता-पायजामा ही पहनते रहे हैं। विदेशी दौर में पीएम बंद गले का जोधपुर सूट पहनना पसंद करते हैं।
अजमेर में शनिवार को पीएम मोदी बड़ी चुनाव सभा करने वाले हैं। यह उनके प्रधानमंत्री बनने के बाद अजमेर में पहली बड़ी सभा है। लिहाजा लोगों की निगाहें उनके भाषण के साथ-साथ ड्रेसिंग सेंस पर भी टिकी हैं।
सुनने को मिलेगा भाइयों-मित्रों….
अब तक अजमेर जिले सहित प्रदेश के कई लोगों ने पीएम मोदी को टीवी, यू-ट्यूब, फेसबुक पर ही भाषण देते सुना है। पहली बार अजमेर जिले में उन्हें मोदी का चिरपरिचत भाईयों-मित्रों….शब्द सुनने को मिलेंगे। ये मोदी की भाषण शैली के सबसे खास शब्द रहे हैं।
केंद्रों पर सामान लाने पर प्रतिबंध
पुरुषों को आधी आस्तीन की शर्ट, टी-शर्ट, कुर्ता, पेंट-पायजामा, महिला अभ्यर्थियों को सलवार सूट या साड़ी, आधी आस्तीन का कुर्ता-ब्लाउज, हवाई चप्पल/स्लीपर पहननी होगी। वे बालों में सिर्फ साधारण रबर बैंड लगा सकेंगी। महिलाएं लाख/कांच की पतली चूडिय़ों के अलावा कोई जेवर पहनकर नहीं आ सकेंगी। केंद्रों पर सामान लाने पर प्रतिबंध रहेगा। अभ्यर्थियों को परीक्षा केन्द्र पर एक फोटो एवं मूल फोटो पहचान-पत्र साथ लाना अनिवार्य होगा। साथ ही परीक्षा समय से दो घंटा पूर्व उपस्थिति देनी होगी। मूल पहचान-पत्र के अभाव में अभ्यर्थी को परीक्षा केन्द्र में प्रवेश नहीं दिया जाएगा।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो