scriptपुलिस व्यस्त, चोर मस्त | Police busy, Thief active | Patrika News

पुलिस व्यस्त, चोर मस्त

locationअजमेरPublished: Apr 08, 2019 03:58:44 pm

Submitted by:

manish singh

पुलिस लोकसभा चुनाव में व्यस्त हो गई तो चोरों की मौज हो गई। चोर शहर में फिर से सक्रिय हो गए।

Police busy, Thief active

पुलिस व्यस्त, चोर मस्त

मनीष कुमार सिंह.

अजमेर. पुलिस लोकसभा चुनाव में व्यस्त हो गई तो चोरों की मौज हो गई। चोर शहर में फिर से सक्रिय हो गए। सोमवार को चोरों ने शहर में एक गिफ्ट गैलरी का ताला तोड़ा। वहीं रामगंज थाना क्षेत्र में सने मकान से लाखों रुपए का माल समेट कर ले गए। पीडि़तों की शिकायत पर क्रिश्चियन गंज और रामगंज थाना पुलिस ने चोरी का मामला दर्ज किया है।
पहली वारदात ब्यूटी गिफ्ट गैलरी चोरी
सावित्री स्कूल चौराहा स्थित ब्यूटी गिफ्ट गैलरी में अंजाम दी। गैलरी संचालक संदीप तंवर सुबह 9 बजे दुकान पहुंचे तो ताले टूटे मिले। भीतर देखने पर सारा सामान बिखरा मिला। उन्होंने क्रिश्चियनगंज थाना पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने घटनास्थल का निरीक्षण किया। तंवर की शिकायत पर चोरी का मामला दर्जकर लिया।
40 हजार का माल
तंवर ने बताया कि चोर शॉप में काउंटर से करीब 10 से 12 हजार रुपए की नकदी के अलावा जर्मन सिल्वर, मेटल के आइटम, परफ्यूम, आर्टिफिशल ज्वैलरी चोरी कर ले गए। प्रथमदृष्ट्या जिनकी कीमत 30 से 40 हजार रुपए है। तंवर ने बताया कि उसने मकान मालिक से मामले में पूछताछ की तो उन्होंने बताया कि रात 10 बजे दुकान का लाइट्स जली हुई थी जबकि तंवर का कहना है कि वह रात 8 बजे दुकान बंद कर घर चला गया था। यानी चोर रात 10 बजे करीब ही वारदात अंजाम दे गए।
सीसीटीवी रिकॉर्डिंग नहीं
तंवर ने बताया कि दुकान में सीसीटीवी कैमरे लगे है लेकिन कुछ दिन पहले तकनीकी खराबी आने पर रिपेयरिंग के लिए भेजा गया है। ऐसे में सीसीटीवी की रिकॉर्डिंग नहीं हो सकी।
सूने मकान से लाखों पार
सूने मकान का ताला तोड़कर

शहर में चोरी की दूसरी वारदात रामगंज थाना इलाके के सुभाषनगर में पेश आई। चोर सूने मकान का ताला तोड़कर सोने चांदी की ज्वैलरी और नकदी पर हाथ साफ कर गए। पीडि़ता भंवर कंवर ने बताया कि वह अपने बच्चों के साथ रहती है लेकिन दो दिन पहले रिश्तेदार के यहां कार्यक्रम में शिरकत करने बच्चों के साथ गई थी। सोमवार सुबह लौटी तो मकान का ताला टूटा मिला। चोर अलमारी, संदूक के ताले तोड़कर ज्वैलरी चोरी कर ले गए। चोरी गए माल की कीमत करीब 5 लाख रुपए है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो