scriptएक माह पहले हुआ था घर से लापता, गड् ढे में इस हालत में शव मिलने से फैली सनसनी | police found dead body of a man in ajmer | Patrika News
अजमेर

एक माह पहले हुआ था घर से लापता, गड् ढे में इस हालत में शव मिलने से फैली सनसनी

एक माह पहले लापता हुए युवक का शव पुलिस ने कल्याणीपुरा की सीमा में रेलवे लाइन के पास गड्ढे से बरामद किया।

अजमेरMar 26, 2019 / 01:34 pm

सोनम

police found dead body of a man in ajmer

एक माह पहले हुआ था घर से लापता, गड् ढे में इस हालत में शव मिलने से फैली सनसनी

अजमेर. एक माह पहले लापता हुए युवक का शव पुलिस ने कल्याणीपुरा की सीमा में रेलवे लाइन के पास गड्ढे से बरामद किया। युवक की गला घोंटकर हत्या करने के बाद दफनाया गया था। पुलिस ने मामले में मुख्य आरोपी समेत पांच जनों को गिरफ्तार किया है। प्रारंभिक पड़ताल में हत्या की वजह पुरानी रंजिश सामने आई है।
गत 25 फरवरी को अलवर गेट थाने में धोलाभाटा सरस्वती नगर निवासी पंकज कुमार पत्र विरेन्द्र सिंह खटूमरा की गुमशुदगी दर्ज की गई थी। पुलिस ने प्रकरण की पड़ताल करते हुए धोलाभाटा क्षेत्र निवासी नितेश नैन, सन्नी, रूपेश, विक्की सहित एक अन्य को हिरासत में लेकर पूछताछ की तो आरोपियों ने हत्या की बात कबूल की।
शव गलाने के लिए डाला नमक

नितेश ने अपने साथियों के साथ मिलकर पंकज को अगवा किया और उसे तीन दिन बंधक बनाकर रखा। हत्या के बाद आरोपियों ने शव को गाडऩे के बाद ऊपर से दो कट्टे नमक डाल दिए ताकि लाश जल्दी गल जाए।
सगाई टूटने से था नाराज

नितेश की पंकज की बहन से सगाई हो रखी थी लेकिन 2014 में सगाई टूट गई। नितेश को पंकज पर सगाई तुड़वाने का शक था। नितेश आए दिन पंकज की बहन का रास्ता रोककर अभद्र व्यवहार करता था।

Home / Ajmer / एक माह पहले हुआ था घर से लापता, गड् ढे में इस हालत में शव मिलने से फैली सनसनी

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो