scriptघरों पर ही अदा की नमाज | Prayers performed at homes | Patrika News
अजमेर

घरों पर ही अदा की नमाज

मांगी अमन-चैन की दुआ और कोरोना से मुक्ति, विभिन्न मस्जिदों पर तैनात रहा पुलिस जाब्ता
लगातार दूसरे वर्ष भी ईद का त्योहार कोरोना महामारी के बीच मनाया गया। इस दौरान शुक्रवार को उपखंड क्षेत्र में ईद का त्योहार घर-घर शांतिपूर्ण और सादगी से मनाया गया। इस मौके पर मुस्लिम समाज के लोगों ने अपने घरों पर ईद की नमाज अदा की। खुदा से कोरोना संक्रमण का जल्द समापन करने की दुआ मांगी।

अजमेरMay 15, 2021 / 12:18 am

Dilip

घरों पर ही अदा की नमाज

घरों पर ही अदा की नमाज

बाड़ी. लगातार दूसरे वर्ष भी ईद का त्योहार कोरोना महामारी के बीच मनाया गया। इस दौरान शुक्रवार को उपखंड क्षेत्र में ईद का त्योहार घर-घर शांतिपूर्ण और सादगी से मनाया गया। इस मौके पर मुस्लिम समाज के लोगों ने अपने घरों पर ईद की नमाज अदा की। खुदा से कोरोना संक्रमण का जल्द समापन करने की दुआ मांगी। एक दूसरे को ईद की मुबारकबाद दी। इस दौरान शहर की विभिन्न मस्जिदों और इमामवाड़ों में कोई सामूहिक नमाज नहीं हुई।
थानाधिकारी गजानंद चौधरी ने बताया कि उपखंड क्षेत्र के शहर की मदरसा मोहम्मदिया, सीताराम बाजार चौराहा, लोहार बाजार, घंटाघर, माता चौराहा सहित विभिन्न मस्जिदों और इमामबाड़े पर पुलिस का जाब्ता तैनात रहा।
मस्जिद सदर, मौलाना और कमेटी सदस्यों ने ही चार पांच की संख्या में नमाज अदा की। घंटाघर स्थित शाही जामा मस्जिद के सदर इशरार खां ट्रेलर ने बताया कि पवित्र रमजान माह के समापन पर किसी भी धर्मिक स्थान पर सामूहिक रूप से नमाज अदा नहीं की गई। मुस्लिम भाइयों ने घरों में ही ईद का त्योहार मनाया और नमाज अदा की। कोरोना गाइड लाइन के तहत मस्जिदों में चार से पांच की संख्या में मस्जिद कमेटी के लोगों ने ही नमाज अदा की है ।

Home / Ajmer / घरों पर ही अदा की नमाज

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो