पुष्कर के बाजार में लहराई पिस्तौल, सरेआम फायरिंग

 

सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल होने से मची दहशत, सीसी टीवी में कैद हुई घटना, पुलिस ने शुरू की जांच


पुष्कर (अजमेर). बड़ी बस्ती इलाके के कपड़ा बाजार में एक बंद दुकान के बाहर रात के अंधेरे में कुछ युवकों की ओर से सरेआम हवाई फायर करने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने से कस्बे में दहशत फैल गई। घटना एक दुकान के बाहर लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई थी। घटना पिछले दिनों की बताई जा रही है। पुलिस ने स्वप्रसंज्ञान लेते हुए अज्ञात लोगों के खिलाफ आम्र्स एक्ट में मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी गई है। वायरल वीडियो से पता चलता है कि तीन युवक रात के अंधेरे में एक बंद दुकान के बाहर बैठे हैं तथा सडक़ से लोगों की आवाजाही हो रही है। इस दौरान एक युवक जेब से पिस्तौल निकालता है और थोड़ी-थोड़ी देर में बेखौफ छह बार फायर करता है। वीडियो 2 मिनट 24 सैकंड का है।
कांग्रेस पार्षदों ने जताया रोष

फायरिंग का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद कस्बे के कांगे्रसियों में रोष व्याप्त हो गया। रविवार को कांगे्रस पार्षद ओमप्रकाश डोल्या ने अन्य पार्षदों व कांगे्रस कार्यकर्ताओं के साथ डाक बंगले में पत्रकारों से वार्ता कर पुष्कर तीर्थ क्षेत्र को अशांत करने का प्रयास करने वालों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई करने की मांग की। डोल्या के साथ कांगे्रस के बैजनाथ पाराशर, अरुण पाराशर, गोपाल तिलानिया ने थाना प्रभारी राजेश मीणा से मिल कर कार्रवाई की मांग की। पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ आम्र्स एक्ट में मामला दर्ज कर तफ्तीश शुरू कर दी है।


विधायक उठाए मुद्दा

पार्षद डोल्या ने कहा कि दो दिन पूर्व विधायक सुरेश रावत ने रूपनगढ़ क्षेत्र की बालिका को कमरे में सीज करने का मामला विधानसभा में उठाया था। पुष्कर में सरे बाजार फायरिंग करने का मामला भी विधायक रावत विधानसभा में उठाए तो कांगे्रस समर्थन करेगी।
इनका कहना है

पुष्कर के बाजार में फायरिंग करते का वीडियो वायरल होने के आधार पर अज्ञात के खिलाफ आम्र्स एक्ट में मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी गई है।- राजेश मीणा, प्रभारी पुष्कर थाना

sunil jain
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned