script Accident-पिकअप वाहन की टक्कर से एम्बुलेंस पलटी, मरीज समेत 7 जख्मी | Rajasthan ajmer, adarshnagar ambulance Accident, | Patrika News

Accident-पिकअप वाहन की टक्कर से एम्बुलेंस पलटी, मरीज समेत 7 जख्मी

locationअजमेरPublished: Feb 07, 2024 05:28:53 am

Submitted by:

manish Singh

हादसा : एम्बुलेंस सवार मरीज, चालक, नर्सिंग कर्मी समेत 7 जने जख्मी, जेएलएन अस्पताल में करवाया भर्ती

 

Accident-पिकअप वाहन की टक्कर से एम्बुलेंस पलटी, मरीज समेत 7 जख्मी
Accident-पिकअप वाहन की टक्कर से एम्बुलेंस पलटी, मरीज समेत 7 जख्मी

अजमेर.परबतपुरा बायपास पुलिया के नीचे मंगलवार रात तेज रफ्तार पिकअप वाहन ने आगे चल रही एम्बुलेंस को टक्कर मार दी। पिकअप वाहन की टक्कर से मरीज लेकर जा रही एम्बुलेंस पलट गई। हादसे में एम्बुलेंस सवार मरीज की हालत बिगड़ गई जबकि चालक, नर्सिंग स्टाफ समेत मरीज के परिजन जख्मी हो गए। घायलों को राहगीर ने निजी वाहन से जेएलएन अस्पताल में भर्ती करवाया।

जानकारी अनुसार सरवाड़ निवासी 108 एम्बुलेंस चालक ताराचन्द मंगलवार रात को केकड़ी अस्पताल से जूनिया निवासी काली(60) पत्नी गंगाराम को प्राथमिक उपचार के बाद अजमेर जवाहरलाल नेहरू अस्पताल लेकर रवाना हुआ। एम्बुलेंस में नर्सिंग कर्मचारी सरवाड़ निवासी मुद्दसर के अलावा मरीज कालीदेवी के परिजन सवार थे। परबतपुरा बायपास पहुंची। एम्बुलेंस के पुलिया के नीचे से गुजरने के दौरान पीछे से आई तेज रफ्तार पिकअप वाहन ने टक्कर मारी। टक्कर से 108 एम्बुलेंस डिवाइडर के पास असंतुलित होकर पलट गई। एम्बुलेंस के पलटते ही चौराहे पर अफरा-तफरी का माहौल हो गया। यहां आसपास खड़े लोगों ने एम्बुलेंस में सवार मरीज और उसके परिजन को बाहर निकाला।

दुर्घटना में एम्बुलेंस चालक ताराचन्द, नर्सिंग कर्मी मुद्दसर, मरीज कालीदेवी, निराजदेवी पुत्री गंगाराम, पुत्री गीतादेवी, हंसा पत्नी आसाराम व सीताराम पुत्र रामनिवास जख्मी हो गए। दुर्घटना में एम्बुलेंस में मरीज कालीदेवी की हालत बिगड़ गई। घायलों को राहगीर की मदद से उन्हें जेएलएन अस्पताल पहुंचाया। आदर्शनगर थाना पुलिस ने पिकअप वाहन चालक के खिलाफ लापरवाही से वाहन चालकर दुर्घटनाकारित करने का मुकदमा दर्जकर लिया।

Accident-पिकअप वाहन की टक्कर से एम्बुलेंस पलटी, मरीज समेत 7 जख्मी

हादसे के वक्त पुलिस नदारद

प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक हादसे के वक्त परबतपुरा चौराहा पर ना संबंधित थाना पुलिस थी ना यातायात पुलिस के जवान। आमतौर पर आदर्शनगर थाने की संध्याकालीन गश्त, यातायात पुलिस के जवान व चेतक की टीम मौजूद रहती है लेकिन दुर्घटना के 25 मिनट बाद तक कोई भी नहीं पहुंचा। जिससे क्षेत्रवासियो में आक्रोष व्याप्त हो गया।

ट्रेंडिंग वीडियो