script Exclusive-पुलिस चौकी के पास वृद्धा को कागज का बंडल थमा ठग उतरवा ले गए गहने | Rajasthan ajmer, The thugs took off the jewelry | Patrika News

Exclusive-पुलिस चौकी के पास वृद्धा को कागज का बंडल थमा ठग उतरवा ले गए गहने

locationअजमेरPublished: Feb 13, 2024 03:01:43 am

Submitted by:

manish Singh

सीसीटीवी फुटेज में दिखाई दिए शातिर ठग, कोतवाली थाने में दी शिकायत

 

Exclusive-पुलिस चौकी के पास वृद्धा को कागज का बंडल थमा ठग उतरवा ले गए गहने
Exclusive-पुलिस चौकी के पास वृद्धा को कागज का बंडल थमा ठग उतरवा ले गए गहने

अजमेर. शहर में अपराधी पुलिस से बेखौफ होकर घूम रहे हैं। सोमवार शाम को ठग गिरोह ने पुलिस चौकी के पास वृद्धा को ठगी का शिकार बनाया। ठग गिरोह पीडि़ता को 2 लाख रुपए का झांसा देकर कागज का बंडल थमा गए। बदले में पीडि़ता के सोने के गहने उतरवा ले गए। मामले में कोतवाली थाना पुलिस आरोपी की तलाश में जुटी है।

जानकारी के अनुसार फॉयसागर रोड कीर्ति नगर निवासी हनुमान शर्मा ने रिपोर्ट दी कि सोमवार शाम 4 बजे उसकी माताजी कमला देवी पत्नी रामस्वरूप शर्मा को आगरा गेट पुलिस चौकी के सामने दो युवकों ने रोका। उन्होंने उनकी माताजी को थैली थमाते हुए कहा कि ये 2 लाख का बंडल है। इसको आप रख लो। युवकों ने उनकी माताजी को बंडल थमाने के बाद कुछ दूरी पर ही पट्टी कटला स्थित डेंटल क्लिनिक वाली गली में ले गए। जहां बातों के जाल में फांसने के बाद गहने उतरवा लिए। इसके बाद आरोपी उनकी माताजी को कुछ देर में लौटने की कहकर चले गए, लेकिन काफी देर बाद भी वापस नहीं लौटे। तब माताजी को गहने ठगे जाने की सुध आई तो उन्हें सूचना दी।

यह ले गए ठग

पुलिस को दी शिकायत में सामने आया कि ठग गिरोह कमला देवी से सोने के झुमके, गले का मंगलसूत्र व सोने की अंगुठी उतरवाकर ले गए, हालांकि ठग की ओर से दिए बंडल में कागज के टुकड़े निकले।

सीसीटीवी फुटेज में दिखे ठग

पीडि़ता कमला देवी ने बताया कि दोनों युवकों की उम्र करीब 20 और 24 साल के आस-पास है। पुलिस पड़ताल में शातिर ठग सीसीटीवी फुटेज में नजर आ गए। पुलिस फुटेज में नजर आए ठगों की तलाश में जुटी है।

ट्रेंडिंग वीडियो