scriptफटाफट अंदाज में पढ़ें क्राइम से जुड़ी खबरें, जानें कैसी-कैसी हुई शहर में घटनाएं | read all crime relate news in one package | Patrika News
अजमेर

फटाफट अंदाज में पढ़ें क्राइम से जुड़ी खबरें, जानें कैसी-कैसी हुई शहर में घटनाएं

www.patrika.com/ajmer-news

अजमेरSep 17, 2018 / 10:34 am

सोनम

azamgarh crime news

आजमगढ़ क्राइम की खबरें


फटाफट अंदाज में पढ़ें क्राइम से जुड़ी खबरें, जानें कैसी-कैसी हुई शहर में घटनाएं

नाबालिग से छेड़छाड़, आरोपित के खिलाफ मुकदमा

अजमेर. मदार जेपी नगर क्षेत्र में नाबालिग लडक़ी से छेड़छाड़ का मामला सामने आया है। पीडि़ता की रिपोर्ट पर अलवर गेट थाना पुलिस ने आरोपित युवक के खिलाफ छेड़छाड़ व पोक्सो एक्ट में मामला दर्ज किया है। अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक व वृत्ताधिकारी (दक्षिण) गजेन्द्रसिंह ने बताया कि रविवार शाम को जेपी नगर नाका मदार क्षेत्र की किशोरी की शिकायत दी कि घर लौटने के दौरान रास्ते में चल रहे धार्मिक कार्यक्रम के स्थान पर कुछ युवक बैठे थे। यहां बैठे ने अभद्र व्यवहार करते हुए अश्लील फब्तियां कसी। पीडि़ता ने घटना के संबंध में अपने परिजन को बताने के बाद थाने में आकर शिकायत दी। पुलिस ने आरोपित के खिलाफ मामला दर्जकर अनुसंधान शुरू कर दिया।
मृत महिला की नहीं हुई पहचान
अजमेर. सियालदेह एक्सप्रेस में मृत मिली महिला की दो दिन बाद भी पहचान नहीं हो सकी। राजकीय रेलवे पुलिस ने रविवार को पोस्टमार्टम करवाकर अंतिम संस्कार करवा दिया। पुलिस के अनुसार शुक्रवार को अजमेर से सियालदेह ट्रेन रवाना हुई। मदार स्टेशन पर पहुंचने पर ट्रेन में एक महिला मृतावस्था में मिली। सूचना पर जीआरपी ने शव को ट्रेन से उतार पहचान के लिए मोर्चरी में रखवाया।
शांतिभंग में दो गिरफ्तार

नसीराबाद. सदर थानान्तर्गत निकटवर्ती ग्राम रामसर में समुदाय विशेष के युवकों द्वारा रामसर निवासी युवक के साथ की गई मारपीट के मामले में दो जनों को शांतिभंग करने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है। पुलिस के अनुसार रामसर निवासी रऊफ व शाकिर महावीरप्रसाद टेलर से लड़ाई-झगड़ा कर रहे थे इस पर उन्हें शांतिभंग करने के आरोप में गिरफ्तार कर लिया। बताया जाता है कि महावीर प्रसाद से मारपीट के बाद रामसर कस्बे में हल्का सा तनाव उत्पन्न हो गया था। सदर थाना प्रभारी नंदराम भादू द्वारा समझाइश किए जाने पर दोनों समुदाय के लोगों के बीच देर रात तक राजीनामा होने की कवायद चल रही थी।

Home / Ajmer / फटाफट अंदाज में पढ़ें क्राइम से जुड़ी खबरें, जानें कैसी-कैसी हुई शहर में घटनाएं

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो