scriptखबरें फटाफट अंदाज में पढ़ें अपराध से जुड़ी अजमेर की छोटी बड़ी खबरें | read all crime related news in ajmer | Patrika News
अजमेर

खबरें फटाफट अंदाज में पढ़ें अपराध से जुड़ी अजमेर की छोटी बड़ी खबरें

खबरें फटाफट अंदाज में पढ़ें अपराध से जुड़ी अजमेर की छोटी बड़ी खबरें

अजमेरFeb 22, 2018 / 09:48 am

सोनम

read all crime related news in ajmer
खबरें फटाफट अंदाज में पढ़ें अपराध से जुड़ी अजमेर की छोटी बड़ी खबरें

कार की चपेट में स्कूटर सवार जख्मी

अजमेर. कोटड़ा इलाके में तेज रफ्तार कार ने स्कूटर सवार को टक्कर मार दी। दुर्घटना में स्कूटर सवार युवक जख्मी हो गया। उसे निकट के निजी अस्पताल में प्राथमिक उपचार के बाद छुट्टी दे दी। पीडि़त ने मामले की शिकायत क्रिश्चियन गंज थाने में दी है। नागफनी निवासी इमरान बुधवार रात कोटड़ा से स्कूटर पर घर लौट रहा था। कोटड़ा तेजा थान के निकट तेज रफ्तार कार ने स्कूटर को टक्कर मार दी। इमरान जख्मी हो गया जबकि स्कूटर में क्षतिग्रस्त हो गया। चालक कार समेत फरार हो गया। घायल इमरान को राहगीर पास के अस्पताल लेकर पहुंचे। जहां उसको प्राथमिक उपचार के बाद छुट्टी दे दी। इमरान ने मामले की क्रिश्चियन गंज थाने में शिकायत दी। पुलिस मामले की पड़ताल शुरू कर दी।
पोल्ट्रीफार्म से मुर्गियां चोरी

अजमेर. सोमलपुर में पोल्ट्रीफार्म में जबरन दाखिल होकर मुर्गी चोरी करने का मामला सामने आया है। पीडि़त ने कोर्ट के इस्तगासे से मुकदमा दर्ज करवाया है। पुलिस मामले की पड़ताल में जुटी है। पुलिस के अनुसार सोमलपुर कांकरिया निवासी इब्राहिम मोहम्मद पुत्र गफूर शाह ने प्रकाश नगर फिल्टर प्लांट नजदीक रहने वाले शेख मुस्तकीम पुत्र शेख सदरूल्लाह पर पोल्ट्रीफार्म में जबरन दाखिल होकर मुर्गी चोरी करने का आरोप लगाया है। इब्राहिम ने शिकायत में बताया कि गत 15 जनवरी को इब्राहिम 5-6 साथियों के साथ उसके पोल्ट्रीफार्म पर आया। आरोपित जबरन पोल्ट्रीफार्म में दाखिल होते हुए मुर्गियां चोरी कर ले गए। पुलिस की प्रारंभिक पड़ताल में आया कि इब्राहिम और शेख मुस्तकीम के बीच जमीनी विवाद चल रहा है।

Home / Ajmer / खबरें फटाफट अंदाज में पढ़ें अपराध से जुड़ी अजमेर की छोटी बड़ी खबरें

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो