scriptरोडवेज बस स्टैंड के ये हाल, टूटी पड़ी हैं कुर्सियां | road bus stand in bad condition, broken chair | Patrika News
अजमेर

रोडवेज बस स्टैंड के ये हाल, टूटी पड़ी हैं कुर्सियां

ब्यावर रोडवेज बस स्टैंड पर अव्यवस्था
यात्रियों को उठानी पड़ती है परेशानी

अजमेरMay 13, 2019 / 02:21 am

Narendra

road bus stand in bad condition, broken chair

रोडवेज बस स्टैंड के ये हाल, टूटी पड़ी हैं कुर्सियां

ब्यावर (अजमेर). शहर के रोडवेज बस स्टैंड पर यात्रियों के बैठने के लिए लगाई गई कईं कुर्सियां टूटी पड़ी है। काउन्टर व इन कुर्सियों के पास आराम व विचरण करते मवेशी व श्वान देखे जा सकते है। हाल ही में बूंदाबांदी से यहां पानी भर गया है। इन सब अव्यवस्थाओं से परेशानी यात्रियों को हो रही है, लेकिन केन्द्रीय रोडवेज बस स्टैंड प्रबन्धन इसे लेकर कोई प्रभावी कार्रवाई नहीं कर रहा है।
ब्यावर रोडवेज बस स्टैंड से जोधपुर, पाली, अजमेर व उदयपुर सहित कोटा व भीलवाड़ा मार्ग के लिए बसें मिलती हैं, ऐसे में यहां पर हर समय पचास से ज्यादा यात्री मौजूद रहते हैं। इसके बावजूद इन यात्रियों के बैठने के लिए पर्याप्त व्यवस्थाएं नहीं है। जो कुर्सियां यहां पर लगाई गई है, उनमें से भी अधिकांश टूट चुकी है। लेकिन उनको दुरस्त करने के लिए कोई जहमत नहीं उठाई जा रही है।
इसके अलावा यहां पर मवेशी व श्वान विचरण करते हैं और इनको रोकने के लिए बस स्टैंड प्रबन्धन की ओर से कोई उपाय नहीं किए जा रहे है। बीती रात हुई बरसात के कारण यहां पानी भी भर गया है। पानी निकासी के भी यहां कोई इंतजाम नहीं है। इसके अलावा यहां फैले कचरे के कारण बिना कुर्सी के कोई बैठ नहीं सकता और सफाई के भी माकूल इंतजाम नहीं है। इन सबके चलते यात्रियों को परेशानी का सामना करना पड़ रहा है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो