scriptRPSC JLO Exam: 458 अभ्यर्थियों के होंगे इन्टरव्यू, करना होगा ये काम | RPSC JLO Exam: 458 Candidates appear in Interview | Patrika News
अजमेर

RPSC JLO Exam: 458 अभ्यर्थियों के होंगे इन्टरव्यू, करना होगा ये काम

कनिष्ठ विधि अधिकारी परीक्षा का परिणाम घोषित ।

अजमेरMay 09, 2020 / 09:17 am

raktim tiwari

rpsc JLO exam result

rpsc JLO exam result

अजमेर.

राजस्थान लोक सेवा आयोग ने कनिष्ठ विधि अधिकारी भर्ती-2019 की लिखित परीक्षा का परिणाम घोषित कर दिया है। 458 अभ्यर्थियों के इन्टरव्यू लिए जाएंगे। इसका कार्यक्रम आयोग जल्द जारी करेगा।

सचिव आशीष गुप्ता ने बताया कि कनिष्ठ विधि अधिकारी (विधि एवं विधिक कार्य विभाग) प्रतियोगी परीक्षा-2019 (टीएसपी और नॉन टीएसपी) की परीक्षा 26 और 27 दिसंबर 2019 को कराई गई थी। इसका आयोजन अजमेर, जयपुर और जोधपुर जिला मुख्यालय पर किया गया था। नॉन टीएसपी में 145 और टीएसपी में 11 पदों के लिए परीक्षा कराई गई थी। आयोग ने शुक्रवार को लिखित परीक्षा परिणाम और कट ऑफ माक्र्स जारी किए हैं।
यह भी पढ़ें

#corona : इतिहास में पहली बार तीर्थ नगरी पुष्कर में बुद्ध पूर्णिमा पर डुबकी लगाने वालों का टोटा

ये करना पड़ेगा इंटरव्यू के लिए
सचिव गुप्ता ने बताया कि टीएसपी के 23 और नॉन टीएसपी श्रेणी के 435 (कुल 458)अभ्यर्थियों को अस्थाई रूप से साक्षात्कार के लिए सफल घोषित किया गया है। साक्षात्कार के दौरान अभ्यर्थी विस्तृत आवेदन पत्र की दो प्रतियां भरकर आवश्यक दस्तावेजों के साथ उपस्थिति देनी होगी। साक्षात्कार कार्यक्रम जल्द जारी होगा।
कॉलेज को देना होगा शपथ पत्र, जून में होंगी परीक्षाएं

अजमेर.महर्षि दयानंद सरस्वती विश्वविद्यालय की स्थगित हुई मुख्य परीक्षाएं राज्य सरकार के निर्देशानुसार जून में होंगी। महाविद्यालयों के प्राचार्यो व परीक्षा केंद्राधीक्षकों को सोशल डिस्टेंसिंग के साथ परीक्षा व्यवस्थाएं करनी होगी।
परीक्षा नियंत्रक प्रो.सुब्रोतो दत्ता ने बताया कि सभी कॉलेज को एक शपथ पत्र देना होगा। इसमें सोशल डिस्टेंसिंग के साथ अधिकतम परीक्षार्थियों की संख्या व बैठक व्यवस्था की योजना शामिल होगी।साथ ही परीक्षा कार्य से जुड़े सभी कार्मिकों के मोबाइल नंबरए व्हाट्सएप नंबर व ईमेल भी अंकित करने होंगे। शपथ पत्र का प्रारूप विवि के पोर्टल पर उपलब्ध करवाया गया है। सूचना के अभाव में परीक्षा केंद्र निरस्त कर दिया जाएगा।
यह भी पढ़ें

RBSE Exams: सीएम अशोक गहलोत ने लिया बोर्ड परीक्षाओं पर फीडबैक

लेखन और स्वाध्याय के लिए निकाल रहे वक्त

अजमेर. लॉकडाउन के 44 दिनों में लोगों की दिनचर्या में सकारात्मक बदलाव और नवाचार दिख रहे हैं। एक ओर लोग ऑनलाइन पढ़ाई और वर्क फ्रॉम के तहत व्यस्त हैं। वहीं खुद को व्यस्त रखने के लिए लेखन, स्वाध्याय, इंडोर गेम्स और परिवार संग गपशप करने का समय भी निकाला है। पत्रिका लॉकडाउन डायरीज में शहर के दो प्रमुख स्कूल निदेशकों ने कुछ यूं विचार साझा किए।

Home / Ajmer / RPSC JLO Exam: 458 अभ्यर्थियों के होंगे इन्टरव्यू, करना होगा ये काम

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो