scriptRPSC: प्रवक्ता और सहायक आचार्य परीक्षा की तिथियां जारी | RPSC: Lecturer and Assistant professor exam date announce | Patrika News
अजमेर

RPSC: प्रवक्ता और सहायक आचार्य परीक्षा की तिथियां जारी

आयोग ने प्रवक्ता तकनीकी शिक्षा विभाग और सहायक आचार्य कॉलेज सिक्षा प्रतियोगी परीक्षा-2020 की तिथियां जारी कर दी हैं।

अजमेरJan 16, 2021 / 09:16 am

raktim tiwari

rpsc ajmer

rpsc ajmer

अजमेर.

राजस्थान लोक सेवा आयोग ने प्रवक्ता (तकनीकी शिक्षा विभाग) और सहायक आचार्य कॉलेज सिक्षा प्रतियोगी परीक्षा-2020 की तिथियां जारी कर दी हैं।
संयुक्त सचिव नीतू यादव ने बताया कि प्रवक्ता (तकनीकी शिक्षा विभाग) प्रतियोगी परीक्षा-2020 का आयोजन 12-13 मार्च और 15 से 19 मार्च तक किया जाएगा। इसी तहह सहायक आचार्य (कॉलेज शिक्षा विभाग) प्रतियोगी परीक्षा-2020 का आयोजन 4 से 11 अप्रेल और 28 अप्रेल से 2 मई तक किया जाएगा। इन परीक्षाओं का विस्तृत कार्यक्रम जल्ज जारी किया जाएगा।

मुख्य सूची में अभ्यर्थी प्रतिस्थापित

अजमेर. राजस्थान लोक सेवा आयोग ने माध्यमिक शिक्षा विभाग के लिए वरिष्ठ अध्यापक-सामाजिक विज्ञान और हिंदी विषय के तहत अभ्यर्थियों को मुख्य सूची में प्रतिस्थापित किया है। संयुक्त सचिव नीतू यादव ने बताया कि सामाजिक विज्ञान में और हिंदी में हिंदी में 20 और सामाजिक विज्ञान में 16 अभ्यर्थियों को शामिल किया गया है। वर्ग परिवर्तन तथा अपात्र रहे अभ्यर्थियों के कारण रिक्त रहे पदों के विरुद्ध नॉन टीएसपी क्षेत्र के के अभ्यर्थियों को मुख्य सूची में प्रतिस्थापित किया गया है।

Home / Ajmer / RPSC: प्रवक्ता और सहायक आचार्य परीक्षा की तिथियां जारी

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो