scriptRPSC: आरएएस मेन्स रिजल्ट, विधायकों ने भेजे सीएम को पत्र | RPSC: MLA urge CM for declare RAS Mains result | Patrika News
अजमेर

RPSC: आरएएस मेन्स रिजल्ट, विधायकों ने भेजे सीएम को पत्र

राजस्थान लोक सेवा आयोग ने 1017 पदों के लिए परीक्षा कराई है।

अजमेरMay 06, 2020 / 08:51 am

raktim tiwari

RAS Mains result 2018

RAS Mains result 2018

अजमेर.

आरएएस मुख्य परीक्षा-2018 परिणाम को लेकर अभ्यर्थियों ने मुहिम शुरू कर दी है। उनके आग्रह पर कई विधायकों ने मुख्यमंत्री को पत्र लिखकर राजस्थान हाईकोर्ट में मामले की जल्द पैरवी कर परिणाम जारी कराने का आग्रह किया है। राजस्थान लोक सेवा आयोग ने 1017 पदों के लिए परीक्षा कराई है।
बीते साल 25 और 26 जून को आयोजित मुख्य परीक्षा के लिए 22 हजार 984 अभ्यर्थी पंजीकृत थे। इनमें से 18 हजार ने परीक्षा दी थी। मुख्य परीक्षा के परिणाम को लेकर 18 मार्च को हाईकोर्ट में सुनवाई होनी थी। लेकिन कोरोना संक्रमण के चलते केस सूचीबद्ध ही नहीं हुआ।
यह भी पढ़ें

Big issue: विशेषज्ञों को ना किराया ना पारिश्रमिक, कौन देगा मुफ्त में कोचिंग


अभ्यर्थी जुटे मुहिम में
अभ्यर्थियों ने राज्य के कई विधायकों को पत्र भेजे। इसके बाद धरियावद विधयाक गौतमलाल मीणा, भादरा विधायक बलवान पूनियां, लूणकरणसर विधायक सुमित गोदारा,अनूपगढ़ विधायक संतोष बावरी और अन्य ने मुख्यमंत्री को पत्र भेजे हैं। उन्होंने राजस्थान हाईकोर्ट में मामले की जल्द पैरवी कराने और राजस्थान लोक सेवा आयोग से जल्द परिणाम जारी करने की मांग की है।
यह भी पढ़ें

Lock down impact: लगातार दूसरी बार बना कॉलेज में नो व्हीकल डे


पढ़ें यह खबर भी…..
रेलवे ने दिया 5 करोड़ 43 लाख का चेक

अजमेर. उत्तर पश्चिम रेलवे के महाप्रबंधक आनन्द प्रकाश ने मुख्यमंत्री अशोक गहलोत को 5 करोड़ 43 लाख 7 हजार रुपए का चेक सौंपा। यह राशि मुख्यमंत्री सहायता कोष (कोविड-19) में जमा कराई गई है। उत्तर पश्चिम रेलवे के रेलकर्मियों ने मुख्यमंत्री राहत कोष में 1 दिन के वेतन का अंशदान दिया है। महाप्रबंधक ने कहा कि रेलकर्मी किसी भी आपदा के समय सहयोग करने में हमेशा अग्रणी रहते हैं।इस अवसर पर उप महाप्रबंधक शशिकिरण, नॉर्थ वेस्टर्न रेलवे एम्पलाइज यूनियन के महामंत्री मुकेश माथुर, उत्तर पश्चिम रेलवे मजदूर संघ के महामंत्री विनोद मेहता, ऑल इंडिया एससी.एसटी एसोसिएशन के अध्यक्ष बी.एल. बैरवा और अन्य मौजूद थे।

Home / Ajmer / RPSC: आरएएस मेन्स रिजल्ट, विधायकों ने भेजे सीएम को पत्र

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो