scriptRPSC: सुधारें फॉम में रही गलती, वरना नहीं मिलेगा फिर मौका.. | RPSC: Online correction facility start for candidates | Patrika News
अजमेर

RPSC: सुधारें फॉम में रही गलती, वरना नहीं मिलेगा फिर मौका..

संशोधन ऑनलाइन कर सकेंगे। इसके लिए 300 रुपए शुल्क देना होगा। अभ्यर्थी 14 अगस्त तक ऑनलाइन संशोधन कर सकेंगे।

अजमेरAug 05, 2021 / 10:33 am

raktim tiwari

rpsc ajmer

rpsc ajmer

अजमेर.

राजस्थान लोक सेवा आयोग ने सहायक परीक्षण अधिकारी , अधीक्षक उद्यान और विधि रचनाकार संवीक्षा परीक्षा-2021 की प्रतियोगी परीक्षा में शामिल अभ्यर्थियों को ऑनलाइन संशोधन का विकल्प दिया है। अभ्यर्थी 14 अगस्त तक ऑनलाइन संशोधन कर सकेंगे।
सचिव शुभम चौधरी ने बताया कि विधि रचनाकार, अधीक्षक उद्यान और सहायक परीक्षण अधिकारी संवीक्षा परीक्षा में शामिल अभ्यर्थी नाम, परीक्षा केन्द्र, फोटो, हस्ताक्षर एवं विषय के अतिरिक्त सभी प्रकार के संशोधन ऑनलाइन कर सकेंगे। इसके लिए 300 रुपए शुल्क देना होगा।
योग टीचर्स को हटाने पर राजभवन ने लगाई रोक

अजमेर. महर्षि दयानंद सरस्वती विश्वविद्यालय के योग प्रशिक्षक हटाए जाने पर राजभवन ने रोक लगाई है। हाल में एकेडेमिक कौंसिल ने चार साल पूर्व एमओयू समाप्त होने के बाद योग एवं मानविकी विभाग को विश्वविद्यालय का हिस्सा बनाने का फैसला किया। इसको लेकर योग शिक्षक राजभवन पहुंचे थे।
विधायक ने वासुदेव देवनानी ने कहा कि विवेकानंद योग अनुसंधान संस्थान बेंगलूरू एवं विश्वविद्यालय के बीच हुए अनुबंध के तहत कई सालों से योग प्रशिक्षक सेवाररत हैं। विद्या परिषद की बैठक में सुनियोजित तरीके से योग प्रशिक्षकों को हटाने का निर्णय हुआ। यह निर्णय तब लिया गया है जब कोरोनाकाल में योग को सशक्त विकल्प के रूप में देखा जा रहा है।

Home / Ajmer / RPSC: सुधारें फॉम में रही गलती, वरना नहीं मिलेगा फिर मौका..

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो