scriptRPSC: करें फॉर्म में ऑनलाइन एडिट, वरना पछताएंगे जिंदगी भर | RPSC: Online Edit facility start for candidates | Patrika News
अजमेर

RPSC: करें फॉर्म में ऑनलाइन एडिट, वरना पछताएंगे जिंदगी भर

अभ्यर्थियों को 21 से 27 जनवरी तक आवेदन में ऑनलाइन संशोधन का विकल्प दिया गया है।

अजमेरJan 21, 2021 / 09:28 am

raktim tiwari

rpsc ajmer

rpsc ajmer

अजमेर.

राजस्थान लोक सेवा आयोग ने सहायक वन संरक्षक वन रेंज अधिकारी ग्रेड प्रथम प्रतियोगी परीक्षा-2018 की प्रतियोगी परीक्षा में शामिल अभ्यर्थियों को ऑनलाइन संशोधन का विकल्प दिया है। अभ्यर्थी गुरुवार से ऑनलाइन संशोधन करने में जुट गए।
सचिव शुभम चौधरी ने बताया कि आयोग ने बीते वर्ष 18 से 20 दिसंबर सहायक वन संरक्षक वन रेंज अधिकारी ग्रेड प्रथम प्रतियोगी परीक्षा-2018 कराई थी। अभ्यर्थियों को 21 से 27 जनवरी तक आवेदन में ऑनलाइन संशोधन का विकल्प दिया गया है।
अभ्यर्थी नाम, परीक्षा केन्द्र, फोटो, हस्ताक्षर एवं विषय के अतिरिक्त सभी प्रकार के संशोधन ऑनलाइन कर सकेंगे। इसके लिए ई-मित्र, ऑनलाइन बैंकिंग से 300 रुपए शुल्क देना होगा। ऑफ लाइन संशोधन स्वीकार नहीं किए जाएंगे। संशोधन परीक्षा के लिए जारी विज्ञापन में उल्लेखित पात्रता की शर्तों के अनुरूप होंगे।
सरकार को देना चाहिए रेल यातायात पर ध्यान

अजमेर. कॉलेज शिक्षा निदेशालय और सम्राट पृथ्वीराज चौहान राजकीय महाविद्यालय के तत्वावधान में संकाय उन्नयन कार्यक्रम जारी है। मुख्य वक्ता जवाहर लाल विश्वविद्यालय के प्रो. यशदत्त सोमजी एलोनी ने भारतीय रेलों का इतिहास समझाया। उन्होंने कहा किसमय की मांग के अनुसार रेलों की गति को कागजों के स्थान पर वास्तविक रूप में बढ़ाना चाहिए। सरकार को रेल यातायात पर विशेष ध्यान देना चाहिए।

Home / Ajmer / RPSC: करें फॉर्म में ऑनलाइन एडिट, वरना पछताएंगे जिंदगी भर

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो