scriptRPSC: विधि रचनाकार भर्ती के ऑनलाइन फॉर्म 18 से | RPSC: Vidhi Rachnakar recruitment online form from 18th january | Patrika News
अजमेर

RPSC: विधि रचनाकार भर्ती के ऑनलाइन फॉर्म 18 से

अभ्यर्थियों को ऑनलाइन फार्म में मोबाइल और ई-मेल देना होगा। इससे आयोग उन्हें परीक्षा, साक्षात्कार संबंधित सूचनाएं एसएमएस से भी भेज सकेंगे।

अजमेरJan 17, 2021 / 09:07 am

raktim tiwari

rpsc ajmer

rpsc ajmer

अजमेर. राजस्थान लोक सेवा आयोग ने विधि एवं विधिक कार्य विभाग में विधि रचनाकार पदों पर भर्ती के लिए ऑनलाइन आवेदन मांगे हैं। आवेदन सोमवार से भरने शुरू होंगे।

साल 2021 में नए आवेदनों-भर्तियों को लेकर अध्यक्ष डॉ. भूपेंद्र सिंह ने पिछले दिनों मुख्यमंत्री अशोक गहलोत और सीएस निरंजन आर्य से मुलाकात की। इसके तहत कार्मिक विभाग ने अभ्यर्थनाएं भेजनी शुरू की है।
विधि रचनाकार भर्ती
संयुक्त सचिव नीतू यादव ने बताया कि विधि एवं विधिक कार्य विभाग में विधि रचनाकार पदों पर भर्ती के लिए भर्ती लिए आयोग ने भर्ती के लिए ऑनलाइन आवेदन मांगे हैं। ऑनलाइन आवेदन 18 जनवरी भरने शुरू होंगे। अभ्यर्थी 16 फरवरी को रात्रि 12 बजे तक आयोग के पोर्टल पर उपलब्ध ऑनलाइन लिंक अथवा एसएसओ पोर्टल पर आवेदन कर सकेंगे। अभ्यर्थियों को ऑनलाइन फार्म में मोबाइल और ई-मेल देना होगा। इससे आयोग उन्हें परीक्षा, साक्षात्कार संबंधित सूचनाएं एसएमएस से भी भेज सकेंगे।
5 पदों का वर्गीकरण (आयोग के अनुसार)
सामान्य-03 सामान्य महिला-1, ओबीसी सामान्य-1

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो