scriptअजमेर: बारिश के पानी में फंसी स्कूली बच्चों से भरी बस, मच गई अफरा-तफरी, जेसीबी की सहायता से निकाला बाहर | School Bus Stuck in Flooded Underpass in Ajmer | Patrika News
अजमेर

अजमेर: बारिश के पानी में फंसी स्कूली बच्चों से भरी बस, मच गई अफरा-तफरी, जेसीबी की सहायता से निकाला बाहर

www.patrika.com/rajasthan-news/

अजमेरSep 25, 2018 / 08:21 am

dinesh

School Bus
अजमेर। प्रदेश में एक बार फिर से स्कूल बस के ड्राइवर की लापरवाही के चलते बच्चों की जान आफत में आ गई। आए दिन हो रहे हादसों से सबक नहीं लेते हुए एक बस ड्राइवर ने रेलवे अंडर पास में बारिश के पानी के बीच बस को उतार दिया। जिसके बाद बस बीच पानी में ही बंद हो गई और बच्चों में अफरा-तफरी मच गई। वाकया अजमेर में खरवा के पास रानीसागर रीको की रेलवे अंडर पास का है जहां ड्राइवर ने लापरवाही दिखाते हुए बारिश के पानी में स्कूल बस उतार दी जिससे बस पानी में फंस गई। बस के पानी से घिर जाने के बाद बच्चे भयभीत हो गए और रोने लगे। बाद में प्रशासन को सूचना मिलने के बाद बस में सवार बच्चों को लोगों ने जेसीबी मशीन से बस के शीशे तोड़ कर बाहर निकाला।
यह भी पढ़ें

दौसा: मेहंदीपुर बालाजी दर्शन को जा रही श्रद्धालुओं से भरी जीप पेड़ से टकराई, 4 की मौत

वहीं इधर… बच्चों की जान जोखिम में डालने वाले चालक ने फांसी लगाई
जयपुर। करधनी इलाके में स्कूली बच्चों की जान आफत में डालने वाले बस चालक ने रविवार को फांसी लगाकर जान दे दी। जिस समय उसने फांसी लगाई वह शराब के नशे में था। मामले की जांच कर रही करधनी थाना पुलिस ने बताया कि असलम ने शनिवार सवेरे भी तीस से ज्यादा स्कूली बच्चों की जान जोखिम में डाल दी थी। वह शराब पीकर बस चला रहा था और सरना डूंगर इलाके के पास उसकी बस पलट गई। उसे गिरफ्तार करने के बाद जमानत पर छोड़ दिया गया था। लेकिन रविवार को उसने खुद को कमरे में बंद कर दिया और फांसी लगा ली। परिजनों का कहना था कि उसने पहले भी शराब के नशे में जान देने की कोशिश की थी। वह कुछ दिनों से परेशान चल रहा था।

Home / Ajmer / अजमेर: बारिश के पानी में फंसी स्कूली बच्चों से भरी बस, मच गई अफरा-तफरी, जेसीबी की सहायता से निकाला बाहर

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो