scriptस्कूली छात्राओं ने किया प्रदर्शन | Schoolgirls protest | Patrika News
अजमेर

स्कूली छात्राओं ने किया प्रदर्शन

पंचायत समिति पीसांग के ग्राम पंचायत लामाना के गांव रुदलाई के राजकीय मा. स्कूल की छात्र-छात्राओं ने विभिन्न विषयों के अघ्यापक नही है इस के विरोध में कलक्ट्रेट पर शिक्षा मंत्री के खिलाफ नारे-बाजी कर प्रदर्शन किया।

अजमेरJul 26, 2019 / 05:30 pm

ANIL KUMAR

Schoolgirls protest

पंचायत समिति पीसांग के ग्राम पंचायत लामाना के गांव रुदलाई के राजकीय मा. स्कूल की छात्र-छात्राओं ने प्रदर्शन किया।

अजमेर. पंचायत समिति पीसांग के ग्राम पंचायत लामाना के गांव रुदलाई के राजकीय मा. स्कूल (School) की छात्र-छात्राओं (School students) ने विभिन्न विषयों के अघ्यापक नही है इस के विरोध में कलक्ट्रेट पर शिक्षा मंत्री के खिलाफ नारे-बाजी कर प्रदर्शन किया। ग्राम पंचायत लामाना के सरपंच केप्टन मांगुसिंह रावत ने बताया कि रा.मा.वि.में करीबन तीन साल से प्रघानाघ्यापक नही है गर्त वर्ष से यहां स्कूल (School) से प्रघानाघ्यापक व तीन अघ्यापकों का स्थाई नियुक्ति के लिए मांग कर रहे है। स्कूल में कक्षा 1 से 10 वीं तक 308 छात्र-छात्राऐं (School students) अघ्ययनरत है। 10 वीं कक्षा में 27 छात्र-छात्राऐं (School students) पड़ाई कर रही है। स्कूल (School) मे प्रधानाघ्यापक पद व गणित,विज्ञान,सामाजिक विज्ञान,के तीन पद तथा पी.टी.ई,चपरासी पद की स्थाई तौर पर नियुक्ति प्रदान कि जाये। प्रधानाघ्यपक एंव अघ्यापक नही होने के कारण स्कूल की व्यवस्था सुचारु रुप नही चल रहा है।
अघ्यापकों की स्थाई नियुक्तिनही होगी तो छात्र-छात्राऐं का भविष्यअंधकार हो जायेगा। छात्र- छात्राऐं (School students) दूसरे स्कूल में जाने के लिए इस स्कूल से टीसी कटवाने के लिए मजबूर हो रहे है।

read more; स्मार्ट सिटी की इस कॉलोनी में बदहाल है सडक़ें

Home / Ajmer / स्कूली छात्राओं ने किया प्रदर्शन

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो