scriptछोटे भाई को मैसेज भेज कहा दुनिया को अलविदा | Send a message to younger brother, goodbye to the world | Patrika News
अजमेर

छोटे भाई को मैसेज भेज कहा दुनिया को अलविदा

मोबाइल फोन पर आवाज साफ नहीं आई तो अपना सुसाइट नोट सोशल मीडिया पर मैसेज कर कह दिया अलविदा।

अजमेरMay 06, 2019 / 02:02 pm

manish Singh

Send a message to younger brother, goodbye to the world

छोटे भाई को मैसेज भेज कहा दुनिया को अलविदा

अजमेर. सोशल मीडिया पर सुसाइट नोट भेजकर आत्महत्या का सनसनीखेज मामला सामने आया है। सुसाइट नोट जब छोटे भाई को मिला तक तक वह फंदे पर झुल चूका था। मामला पीसांगन थाना क्षेत्र का है। जहां एक युवक ने अपने भाई को कॉल किया। मोबाइल फोन पर आवाज साफ नहीं आई तो उसने अपना सुसाइट नोट सोशल मीडिया पर मैसेज कर अलविदा कह दिया।
पीसांगन थाना क्षेत्र की करनोस ग्राम के अन्तर्गत आने वाले अमरपुरा गांव निवासी कालूसिंह रावत के बड़े भाई महेन्द्र सिंह रावत ने रविवार दोपहर आत्महत्या कर ली। वह अपने खेत में पेड़ से फंदे पर लटका मिला। कालू सिंह ने पुलिस को बताया कि उसके बड़े भाई महेंद्रसिंह रावत(29) पाली जिले में रास स्थित सीमेंट फैक्ट्री में काम करता था। जो रविवार सुबह 11 बजे फैक्ट्री से घर लौटा। कुछ देर घर पर ठहरने के बाद बाइक लेकर निकल गया। इस दौरान उसके भाई महेंद्रसिंह ने उसे दोपहर सवा एक बजे फोन किया लेकिन फोन में आवाज नहीं आई। इस पर बड़े भाई ने उसको मोबाइल पर संदेश भेजा कि ‘आपणा दड़ा में संभाल लिजो, मुझे माफ कर देना। आपके काम में रुकावट डाली।Ó तब उसने कॉल किया तो कोई जवाब नहीं आया। वह पीसांगन रोड स्थित पहाड़ी की तलहटी में पहुंचा। तो उसके भाई की बाइक एक तरफ खड़ी थी और उसका बेजान शरीर पेड़ पर रस्सी से लटक रहा था।
संदिग्ध हालात में मृत्यु

सूचना पर एएसआई अमरचंद गौरा, हैंड कांस्टेबल सुरेंद्रकुमार कांस्टेबल जेठाराम पायला मौके पर पहुंचे। पुलिस ने घटनास्थल का मुआयना कर शव को फंदे से उतार। पीसांगन मोर्चरी भिजवाया। मृतक के छोटे भाई कालू सिंह की रिपोर्ट पर संदिग्ध हालात में मृत्यु का मामला दर्ज कर लिया। मृतक के शव का पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों के सुपुर्द कर दिया।
नहीं हुआ खुलासा
युवक के संदिग्ध हालात में मृत्यु चर्चा का विषय बनी हुई है। घटना की सूचना मिलते ही सैकड़ों ग्रामीण घटनास्थल पर पहुंच गए। वहीं ग्रामीणों में भी युवक की आत्महत्या करने और सुसाइट नोट भाई को मैसेज कर भेजने को लेकर खासा चर्चा में है। पुलिस के सामने भी युवक के आत्महत्या के कारणों का खुलासा नहीं हो सका है।

Home / Ajmer / छोटे भाई को मैसेज भेज कहा दुनिया को अलविदा

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो