scriptवह तो दामाद के साथ घर से बाइक पर निकली थी, ‘यमदूत’ बनकर आई ट्रैक्टर-ट्रॉली ने कुचल दिया | She had left the house on a bike with her son-in-law, was crushed by a | Patrika News
अजमेर

वह तो दामाद के साथ घर से बाइक पर निकली थी, ‘यमदूत’ बनकर आई ट्रैक्टर-ट्रॉली ने कुचल दिया

बजरी से भरी ओवरलोड ट्रैक्टर-ट्रॉली ने बाइक के मारी टक्कर,हादसे में वृद्धा की मौके पर मौत,बाइक चालक दामाद गंभीर घायल,गुस्साए ग्रामीणों ने चार घंटे तक सडक़ मार्ग किया जाम

अजमेरJul 25, 2021 / 12:18 am

suresh bharti

वह तो दामाद के साथ घर से बाइक पर निकली थी, ‘यमदूत’ बनकर आई ट्रैक्टर-ट्रॉली ने कुचल दिया

वह तो दामाद के साथ घर से बाइक पर निकली थी, ‘यमदूत’ बनकर आई ट्रैक्टर-ट्रॉली ने कुचल दिया

अजमेर/करौली. ओवरलोड टै्रक्टर-ट्रॉली की टक्कर से बाइक सवार एक वृद्धा की मौत हो गई। शनिवार सुबह करीब सात बजे करौली जिले के कुडग़ांव के पास डफलपुर निवासी मंगलो देवी (७०) पत्नी गंगाधर माली को गंगापुरसिटी मोड़ समीप ट्रॉली ने कुचल दिया। हादसे में उसकी मौके पर ही मौत हो गई। बाइक को वृद्धा का दामाद चला रहा था जो गंभीर घायल हो गया। घटनास्थल पर मौजूद लोगों ने उसे अस्पताल पहुंचाया।
गुस्साए लोगों ने लगाया जाम

घटना के बाद गुस्साए ग्रामीणों ने करौली-कैलादेवी-गंगापुरसिटी मार्ग पर जाम लगा दिया। ग्रामीण मृतका के परिजन को मुआवजा देने और जिला कलक्टर को मौके पर बुलाने की मांग पर अड़ गए। इसके बाद कलक्टर के निर्देश पर पुलिस उपाधीक्षक मनराज सिंह व सदर थाना पुलिस मौके पर पहुंची। ग्रामीणों से समझाइश पर करीब चार घंटे बाद सुबह ११ बजे जाम हटाया गया। करौली के सामान्य चिकित्सालय में पोस्टमार्टम करा शव परिजन को सौंप दिया।
…तो करेंगे आंदोलन

ग्रामीणों ने पुलिस अधिकारियों के समक्ष हंगामा कर बजरी की ओवरलोड ट्रॉलियों पर कार्रवाई करने की मांग की। इस ओर अनदेखी पर ग्रामीणों ने नाराजगी जताकर कहा कि यदि इन ट्रॉलियों पर लगाम नहीं लगाई तो आंदोलन किया जाएगा। ओवरलोड ट्रॉलियों से जिले में कई जगह हादसे हो चुके हैं। पुलिस ने कार्रवाई का आश्वासन दिया। तब जाकर लोग शांत हुए।
वाहनों की लगी कतार, लोग रहे परेशान

सडक़ मार्ग पर जाम लगने से दोनों छोर पर वाहनों की लम्बी कतारें लग गई। करीब चार घंटे तक सडक़ पर भारी भीड़ जमा रही। इसके चलते वाहनों में सवार लोग परेशान रहे। जो पुलिस प्रशासन से जाम हटवाने की गुहार लगाते नजर आए। जाम में फंसने से महिला व बच्चे अधिक परेशान रहे।

Home / Ajmer / वह तो दामाद के साथ घर से बाइक पर निकली थी, ‘यमदूत’ बनकर आई ट्रैक्टर-ट्रॉली ने कुचल दिया

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो