scriptSunny deol road show : मदार गेट पर यूं हुई फूलों की बारिश ………देखें वीडियो | Suuny deol in ajmer: floral welcome of sunny in ajmer | Patrika News
अजमेर

Sunny deol road show : मदार गेट पर यूं हुई फूलों की बारिश ………देखें वीडियो

भागीरथ चौधरी के समर्थन में फिल्म अभिनेता सनी देओल के समर्थकों में उत्साह।लोग सनी की एक झलक पाने को बेताब दिख रहे हैं।

अजमेरApr 27, 2019 / 12:46 pm

Preeti

sunny deol in ajmer

sunny deol in ajmer

अजमेर.

भारतीय जनता पार्टी के स्टार प्रचार और फिल्म अभिनेता सनी देओल राजनीति में सक्रिय हो गए है। वे अब भाजपा के लिए शनिवार को प्रदेश के दो लोकसभा क्षेत्रों में रोड शो कर रहे हैं। अजमेर में जैसे-जैसे उनका कारवां आगे बढ़ रहा है, वैसे-वैसे माहौल बन रहा है। शहर के मदार गेट, क्लाक टावर और स्टेशन रोड फूल और मालाओं से अटी हुई है। लोग सनी की एक झलक पाने को बेताब दिख रहे हैं।
अजमेर में भाजपा प्रत्याशी भागीरथ चौधरी के समर्थन में फिल्म अभिनेता सनी देओल के समर्थकों में उत्साह दिखाई दिया । रोड शो हजारों समर्थक ने हिस्सा लिया उल्लेखनीय है कि सनी देओल ने वर्ष 1997 में भारत पाकिस्तान की 1971 की लड़ाई पर बनी बॉडर फिल्म मेंअभिनय किया था। फिल्म में उन्होंने मेजर कुलदीप चांदपुरी की भूमिका निभाई थी।
चटाई थी पाकिस्तान को धूल

सनी की फिल्म बॉर्डर में जैसलमेर जिले के लौंगेवाला में अपने अदम्य साहस के बूते पाकिस्तान की फौज को धूल चटा दी थी। फिल्म का गाना संदेशे आते है काफी हिट हुआ था। मल्टी स्टारर इस फिल्म की शूटिंग रेगिस्तान में ही हुई थी। सनी देओल की ने फिल्म गदर एक प्रेमकथा काफी हिट हुई थी। इस फिल्म में सनी देओल ने तारा सिंह का किरदार निभाया है। जो अपनी बीवी और बच्चे को पाने के लिए पाकिस्तान चला जाता है।

Home / Ajmer / Sunny deol road show : मदार गेट पर यूं हुई फूलों की बारिश ………देखें वीडियो

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो