scriptअनूठी पहल : ताकि कोई भूखा ना सोए . . . होटल आरामबाग ने मोतीसर गांव लिया गोद | taaki koee bhookha na soe: Hotel Aram Bagh adopts Motisar village | Patrika News
अजमेर

अनूठी पहल : ताकि कोई भूखा ना सोए . . . होटल आरामबाग ने मोतीसर गांव लिया गोद

होटल आरामबाग की ओर से गांव के प्रत्येक जरूरतमंद को प्रतिदिन होटल की ओर से बांटा जा रहा है भोजन

अजमेरMar 28, 2020 / 04:31 pm

Preeti

अनूठी पहल : ताकि कोई भूखा ना सोए . . . होटल आराम बाघ ने मोतीसर गांव लिया गोद

अनूठी पहल : ताकि कोई भूखा ना सोए . . . होटल आराम बाघ ने मोतीसर गांव लिया गोद

ताकि कोई भूखा ना सोए( taaki koee bhookha na soe)
अजमेर /पुष्कर. निकटवर्ती मोतीसर गांव में लॉकडाउन के बाद अब कोई भूखा नहीं सोएगा । होटल आरामबाग की ओर से गांव के प्रत्येक जरूरतमंद को प्रतिदिन होटल की ओर से भोजन बांटा जा रहा है। होटल मालिक राजेंद्र पचारने मोतीसर गांव को गोद लिया है तथा प्रतिदिन करीब ढाई सौ लोगों को शुद्ध भोजन कराने की अनूठी पहल शुरू की है। पचार ने बताया कि गांव के प्रत्येक घर में होटल से बना भोजन उनके ही टिफिन में पैक करके घर तक परोसा जा रहा है। रोजाना 25 परिवारों को सुबह व शाम को ताजा भोजन उपलब्ध कराया जा रहा है।
जरूरतमंदों को भोजन देने के लिए भामाशाहों में होड़
पुष्कर. नगरपालिका के माध्यम से कस्बे में लॉकडाउन के दौरान जरूरतमंद लोगों की मदद करने के लिए भामाशाह आगे आने लगे हैं ।कोई गायों को चारा खिला रहा है तो कोई खाद्य सामग्री बांट रहा है । पालिका इ.ओ.अभिषेक गहलोत ने बताया कि माहेश्वरी सेवा सदन की ओर से 370 फूड पैकेट विहिप के आनंद प्रकाश अरोड़ा की ओर से 80, विनोद महावर की ओर से 50, हिमांशु कुमावत ने 140, अजमेर की अपनाघर संस्था के ज्ञान सारस्वत की ओर से 160, प्रभाती देवी चैरिटेबल ट्रस्ट जोगणिया धाम की ओर से 330, मजदूर मिष्ठान की ओर से 52,संदीप पाराशर पाराशर ने 40 ,हलदर साराशर ने 45 सत्यनारायण रामावत पार्षद कमल रामावत ने 5 किलो आटा, 10 किलो दाल, आधा किलो तेल, मिर्च मसालों के 25 पैकेट, पार्षद धीरज यादव ने 50, भागचंद ने50, सरवाडिय़ा मिष्ठान ने 50,सर्वेश्वर नें 50 पैकेट बांटे हैं ।यह सामग्री पालिकाकर्मी जरूरजमंदों को उनके पास जाकर बांट रहे हैं।

Home / Ajmer / अनूठी पहल : ताकि कोई भूखा ना सोए . . . होटल आरामबाग ने मोतीसर गांव लिया गोद

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो