scriptअजमेर का यह इलाका बना चोरों का गढ़ | Terror of thieves in Ajayanagar, built house on target | Patrika News
अजमेर

अजमेर का यह इलाका बना चोरों का गढ़

शहर में सक्रिय चोर गिरोह अब निर्माणाधीन मकान को निशाना बना रहे है। चोर यहां से इलेक्ट्रोनिक्स उत्पाद व कीमती धातु की वस्तुएं चोरी कर रहे है।

अजमेरMay 15, 2019 / 12:52 pm

manish Singh

Terror of thieves in Ajayanagar, built house on target

अजमेर का यह इलाका बना चोरों का गढ़

वारदातें : एक मकान में चौथी बार हुई चोरी की वारदात
अजमेर.
शहर में सक्रिय चोर गिरोह अब निर्माणाधीन मकान को निशाना बना रहे है। चोर यहां से इलेक्ट्रोनिक्स उत्पाद व कीमती धातु की वस्तुएं चोरी कर रहे है। सोमवार रात फिर एक निर्माणाधीन मकान में चोरों ने चोरी की वारदात अंजाम दी। चोर करीब एक लाख का सामान व इलेक्ट्रोनिक्स मशीन, औजार चोरी कर ले गए। पीडि़त मकान मालिक ने रामगंज थाने में मुकदमा दर्ज कराया है।
पुलिस के अनुसार अजयनगर जीवतराम कॉलोनी में शिव मंदिर के निकट चन्द्रप्रकाश भोजवानी का मकान का निर्माण कार्य चल रहा है। सोमवार रात चोर भोजवानी के निर्माणाधीन मकान के स्टोर का ताला तोड़कर पानी की मोटर, एसी की फिटिंग(ताम्बे के पाइप) और नल फिटिंग के साथ मजदूरों के तगारी-फावड़े तक चोरी कर ले गए। भोजवानी ने बताया कि मकान में चोरी की यह चौथी वारदात है। इससे पूर्व चोर लोहे के सरिए, बिजली के कटर चोरी कर ले गए। भोजवानी ने मामले में रामगंज थाने में शिकायत दी है।
लगातार हो रही है चोरी
मकान निर्माण ठेकेदार रामदेव सिरोया ने बताया कि अजय नगर क्षेत्र में चोरों का आतंक बना हुआ है। यहां निर्माणाधीन मकान और घरों के बाहर पड़ा सामान चोरी हो रहा है। बीते एक माह में चन्द्रप्रकाश भोजवानी के अलावा कई मकानों में चोरी हो चुकी है। मंदिर के पास के मकान के भी ताले टूट चुके है। मामले में पूर्व में भी शिकायत दी गई लेकिन कोई कार्रवाई नहीं हुई।
बदल दिया स्टोर
रामदेव सिरोया ने बताया कि जब भी भोजवानी के मकान में चोरी हुए स्टोर बदल दिया लेकिन चोर हर बार कभी ताला तो कभी दीवार तोड़कर दाखिल हो गए। चोर अब तक तगारी, फावड़े के अलावा पत्थर, सरिया काटने की मशीन तक चोरी कर ले गए।

Home / Ajmer / अजमेर का यह इलाका बना चोरों का गढ़

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो