scriptThe Burning Trailer: राजमार्ग पर दौड़ा धधकता ट्रेलर, चालक की सूझबूझ से टला बड़ा हादसा | The Burning Trailer | Patrika News
अजमेर

The Burning Trailer: राजमार्ग पर दौड़ा धधकता ट्रेलर, चालक की सूझबूझ से टला बड़ा हादसा

राजमार्ग पर दौड़ते ट्रेलर में शॉर्ट सर्किट से लगी आग

अजमेरMay 17, 2019 / 01:08 am

manish Singh

The Burning Trailer

The Burning Trailer: राजमार्ग पर दौड़ा धधकता ट्रेलर, चालक की सूझबूझ से टला बड़ा हादसा

अजमेर.
कायड़ विश्राम स्थली के निकट गुरुवार तड़के राजमार्ग पर दौड़ते ट्रेलर में शॉर्ट सर्किट में आग लग गई। गनीमत रही कि चालक ने ट्रेलर को साइड में खड़ा कर दमकल को सूचना कर दी। सूचना मिलने पर पहुंची दमकल ने आग पर काबू पाया। हालांकि नगर निगम की दमकल पहुंचती उससे पहले ही ट्रेलर के हॉर्स में काफी नुकसान हो गया।
जानकारी अनुसार गगवाना निवासी बरकत देशवाली गुरुवार तड़के ट्रेलर में क्रेन के पाट्र्स लेकर निम्बाहेड़ा से दिल्ली जा रहा था। जयपुर रोड पर कायड़ विश्राम स्थली के निकट अचानक ट्रेलर की केबिन में शॉर्ट सर्किट से आग लग गई। धुआं देखते ही बरकत ने ट्रेलर को राजमार्ग के किनारे लगा दिया। उसने ट्रेलर को साइड में लगा आग बुझाने का प्रयास किया, लेकिन कामयाब नहीं हो सका। देखते ही देखते आग तेजी से कैबिन में फैल गई। ट्रेलर का सामने का हिस्सा धधक उठा। चालक बरकत ने तुरन्त फायर ब्रिगेड को सूचना दी। सूचना पर निगम का दमकल वाहन पहुंचा। दमकल कर्मियों ने आग पर काबू पाया।
सूझबूझ से बचा टैंक
चालक बरकत ने सूझबूझ का परिचय देते हुए तुरन्त ट्रेलर के हॉर्स को ट्रोली से अलग कर दिया। वहीं आग को डीजल टैंक तक नहीं पहुंचने दिया। अन्यथा राजमार्ग पर आग बड़ा विकराल रूप ले लेती।

Home / Ajmer / The Burning Trailer: राजमार्ग पर दौड़ा धधकता ट्रेलर, चालक की सूझबूझ से टला बड़ा हादसा

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो