scriptलॉकडाउन के पहले दिन शहर में छाया सन्नाटा | The silence of the city on the first day of lockdown | Patrika News
अजमेर

लॉकडाउन के पहले दिन शहर में छाया सन्नाटा

चिलचिलाती धूप में भी हाइवे पर दिनभर डटी रही पुलिस
बढ़ते कोरोना संक्रमण के बीच राज्य सरकार द्वारा घोषित 15 दिन के लॉकडाउन के पहले दिन सोमवार को चारों तरफ सन्नाटा देखा गया। हाईवे पर चिलचिलाती धूप में दिनभर पुलिस मुस्तैद रही।

अजमेरMay 11, 2021 / 12:15 am

Dilip

लॉकडाउन के पहले दिन शहर में छाया सन्नाटा

लॉकडाउन के पहले दिन शहर में छाया सन्नाटा

बाड़ी. बढ़ते कोरोना संक्रमण के बीच राज्य सरकार द्वारा घोषित 15 दिन के लॉकडाउन के पहले दिन सोमवार को चारों तरफ सन्नाटा देखा गया। हाईवे पर चिलचिलाती धूप में दिनभर पुलिस मुस्तैद रही।

जिला कलक्टर राकेश जायसवाल और पुलिस अधीक्षक केसर सिंह शेखावत हर पल की जानकारी अलग-अलग केंद्रों से पूरे दिन लेते रहे। लॉकडाउन के पहले दिन सबसे बड़ी बात देखने में यह आई कि अब आमजन भी कड़ाई से लॉकडाउन की पालना करने में सहयोग कर रहा हैं। शहर में हर तरफ बिना लोगों के सन्नाटा पसरा हुआ है।
उपखंड से गुजर रहे नेशनल हाईवे 11बी के अलावा शहर के बाजार में भी पुलिस का पूरे दिन पहरा रहा। जहां खुद थाना अधिकारी गजानंद चौधरी ने अस्पताल रोड और सैपऊ रोड पर कमान संभाली, वहीं पुलिस के अन्य अधिकारी भी अलग-अलग स्थानों पर तैनात रहे। ट्रैफिक पुलिस भी यातायात को संभालते हुए नजर आई। ऐसे में शहर के सभी प्रवेश द्वारों से किसी भी वाहन को शहर के अंदर नहीं आने दिया गया। 11 बजने के बाद जैसी आवश्यक दुकानें बंद हुई। शहर के हर कोने पर सन्नाटा छा गया। कहीं पर भी लोगों के आवागमन की सूचना नहीं मिली। यहां तक की छोटी-छोटी गलियों में भी लोग घरों के बाहर दिखाई नहीं दिए।

Home / Ajmer / लॉकडाउन के पहले दिन शहर में छाया सन्नाटा

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो