scriptफोटो…मौते के बाद भी नहीं सुधरे हालात,दौराई में सड़क पर घुटनों तक पानी | The situation did not improve even after death, knee-deep water on the | Patrika News
अजमेर

फोटो…मौते के बाद भी नहीं सुधरे हालात,दौराई में सड़क पर घुटनों तक पानी

दौराई में डेयरी के पास आवाजाही मुश्किल
बीच रास्ते बंद हो रही गाडिय़ा

अजमेरAug 01, 2021 / 08:31 pm

bhupendra singh

ajmer

ajmer

अजमेर. शहर से लगते दौराई में अजमेर डेयरी के पास बीच सड़क घुटनो तक पानी भरा हुआ है। लोगों को आवाजाही में भारी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। हालत यह है कि जो दो पहिया वाहन चालक हिम्मत कर पानी को पार करने की कोशिश करते है उनकी गाड़ी बीच रास्ते ही बंद हो रही है। पानी में उतर कर धक्का लगाना पड़ रहा है। शुक्रवार को सड़क पर भरे पानी में पेरशानी झेल चुके लोग अन्य लोगों को सावधान भी करते नजर आए। वहीं पानी में फंसे लोगों को देख तमाशबीन शोर मचाते भी नजर आए। वहीं महिलाए व आमजन को बरसाती व गंदे पानी के बीच से गुजरना मजबूरी बन गया है। यह हालात तो तब है जब पिछले साल इस जगह पानी में गिर कर एक व्यक्ति की मौत हो गई थी। इसको लेकर काफी बवाल भी मचा लेकिन हालात नहीं सुधरे। सड़क पर फिर घुटनों तक पानी भर गया है।
अंडरपास व बाहर सड़क बनी दरिया

डेयरी के पास ओवर ब्रिज का निर्माण चल रहा है। वहीं रेलवे ने डेयरी के फाटक को पूरी तरह बंद कर दिया है। इससे लोगों को इस फाटक से दो किमी आगे जाकर अंडर ब्रिज से गुजरना पड़ रहा है लेकिन उसमें भी घुटनों तक पानी भरा हुआ है। अंडर पास के अलावा कंचर नगर की तरफ जानी वाली सड़क पानी में डूबी हुई है। इससे लोग पुन: अंदर पास में के जरिए दूसरी तरफ का का रास्ता चुनते है। यह रास्ता कीचड़,गंदगी तथा बबूलों व कचरे से अटा पड़ा है।

Home / Ajmer / फोटो…मौते के बाद भी नहीं सुधरे हालात,दौराई में सड़क पर घुटनों तक पानी

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो