scriptयुवाओं ने वैक्सीन के बाद लिया गाइड लाइन की पालना का संकल्प | The youth pledged to follow the guide line after the vaccine | Patrika News
अजमेर

युवाओं ने वैक्सीन के बाद लिया गाइड लाइन की पालना का संकल्प

कोरोना वैक्सीनेशन शिविर
इंडियन रेडक्रॉस सोसाइटी धौलपुर के तत्वावधान में भार्गव वाटिका में चल रहे 18 से 44 आयुवर्ग के पांच दिवसीय कोरोना वेक्सीनेशन शिविर में युवाओं ने मंगल टीका लगवाकर जिला प्रशासन की कोरोना गाइडलाइन की पालना करने का संकल्प लिया।

अजमेरMay 07, 2021 / 12:08 am

Dilip

coronavaccine

coronavaccine

कोरोना वैक्सीनेशन शिविर धौलपुर. इंडियन रेडक्रॉस सोसाइटी धौलपुर के तत्वावधान में भार्गव वाटिका में चल रहे 18 से 44 आयुवर्ग के पांच दिवसीय कोरोना वेक्सीनेशन शिविर में युवाओं ने मंगल टीका लगवाकर जिला प्रशासन की कोरोना गाइडलाइन की पालना करने का संकल्प लिया।शिविर में आए शिक्षित युवाओं ने सड़कों पर बेवजह घूम रहे आमजन के प्रति रोष व्यक्त करते हुए कहा कि आज हमारे जीवन की सुरक्षा के लिए जिला प्रशासन को फ्लैग मार्च करना पड़ रहा है। यह हम युवाओं के लिए शर्मनाक बात है। जबकि हम युवाओं को इस महामारी को रोकने के लिए जिला प्रशासन का कंधे से कंधा मिला कर सहयोग करना चाहिए। हमें कोरोना संक्रमण को रोकने के लिए आमजन को गाइडलाइन की पालना करनी चाहिए।
रेडक्रॉस सचिव संजीव श्रीवास्तव ने बताया कि शिविर में आए युवाओं में वेक्सीनेशन के लिए उत्साह देखने को मिला है। इसी तरह कोरोना संक्रमण से बचने के लिए अधिक से अधिक वेक्सीनेशन की आवश्यकता है। कोरोना संक्रमण को रोकने के लिए जिला प्रशासन के साथ आमजन की सहभागिता भी आवश्यक है। शिविर में आने वाले प्रत्येक व्यक्ति की थर्मल स्क्रीनिंग के बाद ही प्रवेश दिया जा रहा है। नगर परिषद की ओर से शिविर स्थल को सेनेटाइज किया जा रहा है।शिविर में लघु उद्योग भारती जिला संयोजक विमल भार्गव ने बताया कि जिला प्रशासन के साथ कोरोना संक्रमण से बचाव के लिए आमजन को अधिक से अधिक कोरोना वेक्सीनेशन लगवाने के लिए प्रेरित किया जा रहा है।शिविर में चिकित्सा विभाग की प्रियंका त्रिपाठी, रेडक्रॉस सोसाइटी के नरेंद्र तौमर, मीनल भार्गव, मेडीकल स्टाफ दीप्ति शर्मा, शलम्मा, ममता वर्मा, अनिता कुमारी संकल्प नर्सिंग कॉलेज के चंद्रमोहन शर्मा, वीरेंद्र त्यागी, भास्कर शर्मा, नरसिंह कुशवाह, हरिमोहन, जुगेश सक्सेना इत्यादि ने शिविर संचालन में सहयोग किया।

Home / Ajmer / युवाओं ने वैक्सीन के बाद लिया गाइड लाइन की पालना का संकल्प

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो