scriptTheft: ड्राइवर उड़ाते हैं सीमेंट के बैग, अजमेर में यूं होता सौदा | Theft: Cement bag stolen from truck, Shopkeeper arrest | Patrika News
अजमेर

Theft: ड्राइवर उड़ाते हैं सीमेंट के बैग, अजमेर में यूं होता सौदा

चोरी के सीमेंट कट्टे खरीदने वाला दुकानदार गिरफ्तार । पिंडवाड़ा की ट्रांसपोर्ट कंपनी के मुनीम ने दी थी शिकायत।

अजमेरDec 01, 2020 / 10:00 am

raktim tiwari

cement bag theft

cement bag theft

अजमेर. ट्रक चालक से चोरी के सीमेंट कट्टे खरीदने वाले दुकानदार को अलवर गेट थाना पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने उसे अदालत में पेश किया। जहां से उसे न्यायिक अभिरक्षा में भेजा गया है।
सिरोही जिले के पिंडवाड़ा स्थित प्रेम शारदा गुड्स प्राइवेट लिमिटेड के मुनीम सवाराम (32) पुत्र देवाराम रैबारी ने 1 अक्टूबर को अलवर गेट थाने में वार्ड नंबर 19 लाखेरी बूंदी निवासी ट्रक चालक भैरूप्रकाश (32) उर्फ भैरू लाल पुत्र छीतरलाल गुर्जर के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई थी। मुनीम ने आरोपी के खिलाफ सीमेंट के कट्टे बेचने की शिकायत दी।
पालरा में बेचे थे सीमेंट के कट्टे
थाना प्रभारी सुनीता गुर्जर ने बताया कि शिकायत पर आरोपी ट्रक चालक भैरूप्रकाश से पूछताछ की गई। उसने बताया कि वह पिंडवाड़ा से प्रेम शारदा गुड्स प्राइवेट लिमिटेड के वाहन से एक कंपनी के 135 सीमेंट के कट्टे लाया था। उसने अजमेर में पालरा बाइपास स्थित टाइल्स की दुकान पर मदनसिंह (45) पुत्र सूजासिंह रावत को 250 रुपए प्रति कट्टे के हिसाब से बेच दिए। आरोपी से इसकी तस्दीक कराई गई।
एक साल पहले का मामला
पुलिस ने गिरणियां का बाडिय़ा पालरा निवासी मदनसिंह को गिरफ्तार कर लिया। उसने बताया कि ट्रक चालक भैरूंप्रकाश उर्फ भैरूलाल से उसने एक साल पहले 135 सीमेंट के कट्टे खरीदे थे। उसकी सीमेंट की रिटेल शॉप है। ट्रक चालक से खरीदे कट्टे उसने ग्राहकों को बेच दिए। पुलिस ने मदन को न्यायालय में पेश किया। यहां से उसे न्यायिक अभिरक्षा में भेजा गया है। अलवर गेट पुलिस अन्य ट्रक चालक धीरज गुर्जर और भीम सिंह की तलाश में जुटी है।
खरीदता है चोरी का माल
थाना प्रभारी ने बताया कि गिरफ्तारी आरोपी मदनसिंह रावत की पालरा बाईपास पर सीमेंट रिटेल शॉप है। वह हाइवे पर ट्रक चालकों से चोरी का माल- सीमेंट के कट्टे खरीदता है। बाद में ग्राहकों को बेच देता है।

Home / Ajmer / Theft: ड्राइवर उड़ाते हैं सीमेंट के बैग, अजमेर में यूं होता सौदा

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो